Monday , October 26 2020
Breaking News
Home / खेल / IPL 2020: शतक से चूके ईशान किशन तो मिस इंडिया फाइनलिस्ट बोलीं- ‘गर्व है बेबी..’

IPL 2020: शतक से चूके ईशान किशन तो मिस इंडिया फाइनलिस्ट बोलीं- ‘गर्व है बेबी..’

बीती रात रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने आईपीएल के रोमांच से भरे मैच में मुंबई इंडियन्स को सुपर ओवर में हराकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की. भले ही आरसीबी को जीत मिली लेकिन मुंबई के ईशान किशन ने अपनी बल्लेबाजी से हर किसी का दिल जीत लिया. ईशान ने 99 रन की शानदार पारी खेली और आखिरी ओवर में आउट हुए. ईशान आईपीएल में इस स्कोर पर शतक से चूकने वाले तीसरे भारतीय बल्लेबाज बने. इससे पहले विराट कोहली (Virat Kohli) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) आईपीएल में 99 रन पर आउट हुए हैं.

जब 99 रन पर ईशान आउट हुए तो मिस इंडिया फाइनलिस्ट अदिती हुंडिया ने अपना रिएक्शन इंस्टा स्टोरी के जरिए दिया. अदिती ने ईशान के पवेलियन लौटने वाली तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की और कैप्शन में ‘मुझे आप पर गर्व है बेबी..’ लिखा.

बता दें कि अदिती मिस इंडिया फाइनलिस्ट 2017 (Femina Miss India finalist 2017) रह चुकी हैं तो वहीं 2018 में मिस सुपरनेचुरल इंडिया भी रही हैं. अदिती पेशे से मॉडलिंग करती हैं. उनके और ईशान के इश्क के चर्चे काफी समय से जोरों पर हैं.

वैसे इस मैच में एक समय ऐसा था जब मुंबई की टीम आसानी से आरसीबी से हार रही थी लेकिन इशान किशन (Ishan Kishan) और कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने पांचवें विकेट के लिए तेजी से 119 रनों की साझेदारी कर मैच का टाई कराने में खास भूमिका निभाई.

लेकिन सुपरओवर में ईशान बल्लेबाजी करने नहीं आए थे. मुंबई के लिए सुपरओवर में पोलार्ड और हार्दिक मैदान पर उतरे लेकिन कोई खास कमाल नहीं कर पाए. सुपरओवर में मुंबई केवल 7 रन ही बना सकी जिसे आरसीबी ने आसानी से बनाकर जीत लिया. आईपीएल 2020 में यह दूसरा सुपरओवर था. इससे पहले दिल्ली और पंजाब के बीच हुआ मैच सुपरओवर था, जिसे दिल्ली ने जीता था.

loading...
loading...

Check Also

पूरे देश के लिए बिहार जैसा वादा, मोदी सरकार बोली- सबको फ्री वैक्सीन देने का इरादा

नई दिल्‍ली :  केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने कहा है कि देश के सभी नागरिकों को ...