Monday , October 19 2020
Breaking News
Home / खेल / IPL 2020 : सुपरओवर में बैंगलोर की जीत, मुंबई की हार में ईशान और सैनी पर तारीफों की बौछार

IPL 2020 : सुपरओवर में बैंगलोर की जीत, मुंबई की हार में ईशान और सैनी पर तारीफों की बौछार

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 10वें मुकाबले में दुबई के मैदान पर मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम सामने-सामने थी. इस रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस के ईशान किशन और पोलार्ड की तूफानी पारी खेली लेकिन सुपर ओवर में मैच आरसीबी ने जीता.

Image

202 रनों के लक्ष्य के जवाब में मुंबई इंडियंस की ओर से ईशान किशन ने 58 गेंदों पर 2 चौके और 9 छक्कों की मदद से 99 रन बनायें और कीरोन पोलार्ड ने सिर्फ 24 गेंदों पर 5 छक्कों की मदद से नाबाद 60 रन बनायें. जिसकी मदद से मुंबई ने 20 ओवरों में 201/5 का स्कोर बनाया और मैच टाई रहा.
जिसके बाद हुए सुपर ओवर में आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को हराकर पॉइंट टेबल में 2 अंक हासिल कर लिया हैं.

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी की और देवदत्त पडिक्कल के 40 गेंदों पर 54 और आरोन फिंच ने 52 रन सहित एबी डिविलियर्स के सिर्फ 24 गेंदों पर नाबाद 55 रनों की मदद से 20 ओवरों में 201/3 का स्कोर बनाया. मुंबई इंडियंस की ओर से ट्रेंट बोल्ट ने 4 ओवरों में 34 रन देकर 2 विकेट लिए जबकि राहुल चाहर ने 1 विकेट अपने लिया.

I surprised myself to be honest, A B de Villiers after fifty against SRH | Business Standard News

मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच खेले गए मैच के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ईशान किशन और कीरोन पोलार्ड की तूफानी बल्लेबाजी की जमकर तारीफ कर रहे हैं जबकि आरसीबी और विराट कोहली को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. देखें कुछ खास ट्वीट:-

 

loading...
loading...

Check Also

डि विलियर्स ने दिलाई ‘नामुमकिन’ जीत तो झूम उठे कोहली, अनुष्का का रिएक्शन तो और भी.. देखें VIDEO

नई दिल्ली:  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में सुपर सेटर-डे के पहले मुकाबले में “मिस्टर ...