Wednesday , April 21 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स को लगा तगड़ा झटका, अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव निकले

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स को लगा तगड़ा झटका, अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव निकले

नई दिल्ली :  इंडियन प्रीमियर लीग फ्रैंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स को टूर्नमेंट शुरू होने से पहले तगड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल कोविड-19 पॉजिटिव (Axar Patel COVID-19 Positive) पाए गए हैं। इससे पहले चोट के कारण दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को आईपीएल (IPL 2021) से बाहर होना पड़ा था।

एएनआई ने दिल्ली कैपिटल्स के सूत्रों के हवाले से बताया, दुर्भाग्यवश, अक्षर पॉजिटिव पाए गए हैं। वह इस समय आइसोलेशन में हैं और सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बल्लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana) के बाद अक्षर पटेल कोरोना से संक्रमित होने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। हालांकि गुरुवार को राणा की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई। राणा 22 मार्च को पॉजिटिव पाए गए थे।

श्रेयस की जगह पंत करेंगे कप्तानी
श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के पहले वनडे के दौरान फील्डिंग के समय अपना कंधा चोटिल करा बैठे थे। श्रेयस के चोटिल कंधे की सर्जरी 8 अप्रैल को को होगी। दिल्ली कैपिटल्स ने श्रेयस की जगह ऋषभ पंत को अपना कप्तान बनाया है।

आईपीएल के 10 मुकाबले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाने हैं। खबर है कि वानखेड़े के 8 ग्राउंड्स स्टाफ कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इस समय कोरोना के ज्यादातर मामले मुंबई और महाराष्ट्र से आ रहे हैं। टूर्नमेंट के शुरू होने से पहले जिस तरह से खिलाड़ी और अन्य लोग संक्रमित हो रहे हैं उसने बीसीसीआई की चिंता भी बढ़ा दी है।

आईपीएल के 14वें एडिशन का आयोजन 9 अप्रैल से देश के 6 अलग अलग शहरों में होगा। पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा वहीं दिल्ली कैपिटल्स 10 अप्रैल को चेन्नै सुपरकिंग्स (Delhi Capitals vs Chenna Super Kings) के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

loading...
loading...

Check Also

गोरखपुर में कोरोना ने मचाया हाहाकार, एक दिन में मिले रिकॉर्ड केस, डॉक्टर्स की लिस्ट जारी

गगहा में 31 लोग मिले कोरोना पाजिटिव गोरखपुर। मंगलवार को गगहा एरिया में विभिन्न गांवों ...