Thursday , April 22 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / IPL 2021: Rahul Tewatia अपने बेडरूम का कैमरा ऑफ करना भूले, फिर देखिए हुआ क्या

IPL 2021: Rahul Tewatia अपने बेडरूम का कैमरा ऑफ करना भूले, फिर देखिए हुआ क्या

नई दिल्ली। IPL 2021 शुरू होने में अब महज सप्ताहभर का ही समय बाकी है। खिलाड़ियों को अपनी-अपनी टीमों से जुड़कर ट्रेनिंग सेशन में भाग लेने का सिलसिला जारी है। इस बीच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाड़ी राहुल तेवतिया (rahul tewatia) का होटल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो काफी मजेदार है, जिसे राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। दरअसल, टीम के साथ जुड़े राहुल तेवतिया इस वक्त क्वॉरंटीन में हैं। वो होटल के कमरे में ही रह रहे और कैमरे में बैटिंग और बॉलिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं।

बेडरूम का कैमरा ऑफ करना भूले
सोशल मीडिया पर राहुल तेवतिया का वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखकर लगता है कि वह अपने बेडरूम का कैमरा ऑफ करना भूल गए। इसी दौरान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया। वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि तेवतिया फोन पर किसी से बातें कर रहे हैं और उसी वक्त वह हाथ में गेंद भी उछाल रहे हैं। इसके बाद वह बैटिंग की प्रैक्टिस करते नजर आए, जिसमें उन्होंने मैदान के चारों ओर शॉट्स लगाए। इससे साफ जाहिर होता है कि तेवतिया इस बार आईपीएल में जमकर धमाल मचाने के मूड में हैं।

आरआर ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो
राहुल तेवतिया के इस वीडियो को राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा,’राहुल को लग रहा है कि उसे कोई नहीं देख रहा।’ जबकि सोशल मीडिया पर राहुल तेवतिया का यह वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। फैंस जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं। अगर राहुल तेवतिया के आईपीएल कॅरियर की बात करें तो उन्होंने अभी 14 मैच ही खेले हैं, जिसमें 255 रन बनाए हैं। इतना ही नहीं राहुल ने 10 विकेट भी लिए हैं।

 

loading...
loading...

Check Also

दिनेश कार्तिक ने 4 चौके जड़ते ही हासिल किया बड़ा कीर्तिमान, जानें क्या

IPL 2021 KKR vs CSK: 4 चौके जड़ते ही दिनेश कार्तिक ने हासिल किया बड़ा ...