Thursday , March 4 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL Auction: हार्दिक पंड्या ने शेयर किया पुराना वीडियो, लिखा-सपनों की ताकत को…

IPL Auction: हार्दिक पंड्या ने शेयर किया पुराना वीडियो, लिखा-सपनों की ताकत को…

IPL 2021 ऑक्शन से पहले हार्दिक पंड्या (Hardik pandya) ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल जो वीडियो हार्दिक ने शेयर किया है उसमें उनके जर्नी को दिखाया गया है. हार्दिक भी आईपीएल की ही खोज हैं. आईपीएल में खेलकर ही आज हार्दिक भारत के बेहतरीन क्रिकेटर बने हैं और भारतीय क्रिकेट के सुपरस्टार बने हैं. हार्दिक का बचपन भी गरीबी में बिता है. लेकिन उन्होंने अपने सपने को पूरा किया. हार्दिक और क्रुणाल पंड्या के सपने को पूरा करने में मुंबई इंडियंस की टीम का बड़ा हाथ रहा था. हार्दिक ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें क्रिकेटर अपने शुरूआती समय में इंटरव्यू देते हुए दिख रहे हैं.

वीडियो शेयर कर हार्दिक ने लिखा, ‘कभी अपनी सपनों की ताकत को नजरअंदाज न करें, मैं खुशकिस्मत और आभारी हूं. #IPLAuction हमेशा मुझे इस बात को याद दिलाता है कि हमने कितना लंबा सफर तय किया है’. हार्दिक के द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

हार्दिक के द्वारा शेयर की गई वीडियो पर क्रुणाल ने भी कमेंट किया है और ‘लव यू मेरे भाई’ लिखा है. बता दें कि आईपीएल 2021 के लिए मीनी ऑक्शन रखा गया है. इस बार यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम किन-किन खिलाड़ियों को खरीदती है.  इसके अलावा ये भी देखना काफी दिलचस्प होगा कि भारत के घरेलू क्रिकेट में से किस खिलाड़ी की किस्मत उसे मालामाल करती है. वैसे केरल के मोहम्मद अजहरुद्धीन और तमिलनाडु के शाहरूख खान जैसे युवा क्रिकेटरों पर फ्रेंचाइजी की नजर रहेगी. आईपीएल 2021 के इस ऑक्शन में कुल 292 खिलाड़ियों को शार्ट लिस्ट किया गया है.

 

loading...
loading...

Check Also

हाथरस गोलीकांड: पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरव पर रखा एक लाख रुपए का इनाम

हाथरस हाथरस के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में एक किसान की गोली मारकर ...