Sunday , November 1 2020
Breaking News
Home / खेल / IPL : KKR हुई और मजबूत, मैक्कलम के बाद ये दो दिग्गज भी टीम से जुड़े

IPL : KKR हुई और मजबूत, मैक्कलम के बाद ये दो दिग्गज भी टीम से जुड़े

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दो बार चैंपियन रह चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टीम प्रबंधन आगामी लीग में बेहतर प्रदर्शन करने तथा खिताब अपने नाम करने को लेकर लगातार रणनीति बनाने पर लगा है। इस कड़ीे में टीम मैनेजमेंट ने शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डेविड हसी और न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज को अपने साथ जोड़ा। हसी को मुख्य मेंटर और मिल्स को गेंदबाजी कोच बनाया गया है।

ipl 2020, kolkata knight riders,kyle-mills,David Hussey, आईपीएल, कोलकाता नाइट राइडर्स

हाल ही में मुख्य कोच के रूप में केकेआर से जुड़े न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैक्कुलम के साथ हसी और मिल्स मिलकर काम करेंगे। मैक्कुलम को दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर जैक्स कैलिस के स्थान पर मुख्य कोच की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

केकेआर के मुख्य कार्यकारी अधिकार (सीईओ) वैंकी मैसूर ने कहा, “डेविड हसी और काइल मिल्स का नाइटराइडर्स परिवार में स्वागत करना शानदार है। उनके पास अच्छा खासा पेशेवर अनुभव है। हमें विश्वास है कि उनका अनुभव नाइट राइडर्स की टीम और उसकी अकादमी के लिए बेहद काम आएगा।”

उल्लेखनीय है कि डेविड हसी ने अलग-अलग देशों की लीगों और अंतरराष्ट्रीय मैचों को मिलाकर कुल 300 टी-20 मैच खेले हैं। साथ ही हसी 2008-10 में कोलकाता के लिए खेल चुके हैं। वहीं मिल्स ने न्यूजीलैंड के लिए कुल 231 अतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, जिसमें 19 टेस्ट, 170 वनडे और 42 टी-20 मैच शामिल हैं। इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 44, वनडे में 240 और टी-20 में 43 विकेट लिए हैं।

loading...
loading...

Check Also

VIDEO : जब देखी पाकिस्तानी बल्लेबाजों की विकेटों के बीच ‘कॉमेडी’ दौड़, लोटपोट हो गया सोशल मीडिया!

नई दिल्ली:  मेजबान पाकिस्तान ने शुक्रवार से पाकिस्तान के खिलाफ अपने घर में शुरू हुई ...