Sunday , October 25 2020
Breaking News
Home / खेल / ईशांत ने दिवाली पर पोस्ट की फैमिली तस्वीर, दीवार पर लगी फोटो देख भड़क गए लोग

ईशांत ने दिवाली पर पोस्ट की फैमिली तस्वीर, दीवार पर लगी फोटो देख भड़क गए लोग

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के घर में आसाराम की फोटो दिखने के बाद, सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ रहा है। लोग ईशांत को आसाराम का भक्त बता रहे हैं और उन पर कई तरह के जोक्स बन रहे हैं।

दीवाली की फोटो में दिखे आसाराम

ईशांत शर्मा के घर में दिखी आसाराम की तस्वीर, लोगों ने किया ट्रोल

दरअसल ईशांत ने दिवाली के मौके पर अपने फैंस को शुभकामनाएं देते हुए एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में आसाराम की तस्वीर भी दरवाजे पर लगी हुई नजर आ रही थी। फोटो के सामने आते ही लोगों ने ईशांत का मजाक बनाना शुरू कर दिया। लोगों का कहना था कि ईशांत अभी भी आसाराम की भक्ति करते हैं। आसाराम की पूजा करते हुए ईशांत के कई वीडियो फेसबुक और यू ट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं।

लोगों ने ईशांत शर्मा को ट्रोल करते हुए लिखा कि यदि क्रिकेट धर्म है तो ईशांत शर्मा इस धर्म के आसाराम बापू हैं। बता दें कि ईशांत शर्मा और उनका परिवार आसाराम बापू का भक्त रहा है। यहां तक कि ईशांत के परिवार वालों ने यह तक एक इंटरव्यू में दावा किया था कि ईशांत जिस कामयाबी तक पहुंचे हैं उनके पीछे आसाराम बापू की कृपा रही है।

ईशांत शर्मा के घर में दिखी आसाराम की तस्वीर, लोगों ने किया ट्रोल

आसाराम का भक्त रहा है ईशांत का परिवार
बता दें कि ईशांत का पूरा परिवार आसाराम का भक्त रहा है। उनके परिवार के लोगों ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि आसाराम की उनके परिवार पर बहुत कृपा रही है और आसाराम की ही वजह से ईशांत ने यह कामयाबी पाई है।

 

जेल में सजा काट रहे हैं आसाराम
आसाराम बापू के नाम एक से अधिक बलात्कार और जोर जबरदस्ती के मामले दर्ज हैं। आसाराम फिलहाल एक रेप केस मामले में जोधपुर जेल में सजा काट रहे हैं। उनका काला चिट्ठा खुलने से पहले लाखों लोग उन्हें भगवान की तरह पूजते थे और आसाराम के कई आश्राम थे, जहां वो सत्संग और प्रवचन करते थे। आसाराम कई बार जमानत के लिए अर्जी लगा चुके हैं. पर उनकी कोई अर्जी स्वीकार नहीं हुई है।

loading...
loading...

Check Also

IPL : सुपर ओवर में दोनों विकेट उखाड़े सिर्फ 6 गेंदबाज, लिस्ट में चौंकाने वाले नाम !

आईपीएल 2020 अगले स्तर पर जा रहा है क्योंकि हमने एक दिन में दो नहीं ...