Tuesday , September 29 2020
Breaking News
Home / क्राइम / दिल्ली में मिला ISIS का आतंकी, इस मशीन की मदद से गिरफ्तार की NSG, देखें Video

दिल्ली में मिला ISIS का आतंकी, इस मशीन की मदद से गिरफ्तार की NSG, देखें Video

नई दिल्ली:   ISIS Operative Arrested in Delhi; दिल्ली के रिज रोड इलाके से कुख्यात आतंकवादी संगठन ISIS से कथित रूप से जुड़े एक शख्स को IED के साथ गिरफ्तार करने के बाद हड़कंप मच गया है. जांच एजेंसियां आतंकी की निशानदेही पर दिल्ली समेत कई राज्यों में जबरदस्त तरीके से छापेमारी कर रही है. दिल्ली के तमाम इलाकों में सघन सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. दिल्ली के बुद्धा पार्क के करीब नेशनल सिक्योरिटी गार्ड के कमांडों आधुनिक उपकरणों के साथ सर्च अभियान करते हुए दिखाई दिए. उनके पास एक खास तरह की मशीन नजर आ रही है जोकि लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है, समाचार एजेंसी  के ट्विटर हैंडल पर इसका एक वीडियो भी साझा किया गया है.

आतंकी के पास से 2 प्रेशर कुकर में 2 IED और करीब 15 किलो विस्फोटक मिला है जिसके बाद आशंका जताई जा रही है कि आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे.

बता दें कि ISIS के संदिग्ध आतंकी का नाम अब्दुल यूसुफ बताया जा रहा है. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, यूसुफ ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का रहने वाला है. एनएसजी के लोगों ने जानकारी दी है कि अब्दुल एक अपाचे बाइक पर आया था. बाइक का नंबर यूपी में रजिस्टर्ड है.

loading...
loading...

Check Also

अनलॉक 5.0 : 1 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमा-मल्टीप्लेक्स, जानें और क्या छूट हैं संभव !

नई दिल्ली। जैसे-जैसे अनलॉक के चौथे चरण की समय सीमा खत्म हो रही है, केंद्रीय गृह ...