Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / मोबाइल और गैजेट्स / ये है 2020 का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, कम कीमत में महंगे वालों के सारे फीचर्स

ये है 2020 का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, कम कीमत में महंगे वालों के सारे फीचर्स

ट्रांसन इंडिया के स्वामित्व वाली कंपनी Itel (आईटेल) ने भारत में अपने A-25 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। यह अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है, जिसमें फेस अनलॉक फीचर सहित कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी पर 100 दिनों की रिप्लेसमेंट की वॉरंटी दे रही है। ग्राहक इस फोन को कंपनी के आधिकारिक ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकेंगे।

कीमत और रंग
यह स्मार्टफोन तीन रंगों में उपलब्ध है, जिनमें ग्रैडिएंट पर्पल, ग्रैडिएंट ब्लू और ग्रैडिएंट सी ब्लू शामिल हैं। इसकी कीमत 3999 रुपए रखी गई है।

प्रमुख फीचर्स
आईटेल बिजनेस यूनिट के मार्केटिंग प्रमुख गोल्डी पटनायक ने एक बयान में कहा, हाल में लॉन्च हुए A-25 में शानदार फीचर हैं, जिनमें मल्टी-लैंग्वेज सपोर्ट, फेस अनलॉक, गूगल लेंस शामिल हैं। चार हजार रुपए तक के दायरे में आने वाले इस बजट फ्रेंडली फोन में कई विशेषताएं हैं।

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

Itel A-25 स्मार्टफोन में 5.0 इंच की IPS HD डिस्प्ले दी गई है।

कैमरा
बात करें कैमरे की तो इसमें फोटोग्राफी के लिए फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट फ्लैश के साथ दो मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

रैम/ रोम
इस स्मार्टफोन में 1GB की रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। आवश्यकता पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इसकी स्टोरेज को 32GB तक बढ़ाया जा सकता है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 1.4 गेगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है।

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 3020 mAh की बैटरी दी गई है।

loading...
loading...

Check Also

1 हजार रुपये से भी कम दाम में खरीदे जबरदस्त पावर बैंक, देखें पूरी लिस्ट…

अगर आपका स्मार्टफोन पुराना हो चुका है या आप किसी अन्य समस्या के कारण फोन ...