Friday , October 23 2020
Breaking News
Home / ख़बर / जदयू ने हंगामे के दौरान जारी की 115 प्रत्याशियों की लिस्ट, ‘शेल्टर होम कांड’ वाली पूर्व मंत्री को भी टिकट !

जदयू ने हंगामे के दौरान जारी की 115 प्रत्याशियों की लिस्ट, ‘शेल्टर होम कांड’ वाली पूर्व मंत्री को भी टिकट !

पटना : जदयू ने बिहार चुनाव में अपने सभी 115 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड से चर्चा में आई पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को पार्टी ने चेरिया बरियारपुर से टिकट दिया है। मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा का नाम मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में आया था, जिसके बाद उन्हें मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। इस लिस्ट में कई नाम ऐसे हैं जिनके नामों का पहले ही ऐलान हो चुका है और उन्हें सिंबल भी दिया जा चुका है। पार्टी ऑफिस में इन नामों का ऐलान करने आए प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह समेत अन्य नेताओं को भारी हंगामे का भी सामना करना पड़ा।

ये है जदयू के सभी 115 उम्मीदवारों के नाम की सूची

पार्टी कार्यालय में जमकर हुआ हंगामा

सीट शेयरिंग की घोषणा करने आये जदयू के वरिष्ठ नेताओं को भारी हंगामे का सामना करना पड़ा। पार्टी कार्यालय में हरनौत और घोषी विधानसभा सीट से आए कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। उनका कहना था कि पार्टी ने इन सीटों से अच्छे उम्मीदवारों को टिकट नहीं दिया है, इन्हें बदला जाए। इस दौरान मौजूद पार्टी के उपाध्यक्ष अशोक चौधरी ने कार्यकर्ताओं को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे।

महिलाओं को विशेष जगह देने का दावा

प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करते हुए कहा- पार्टी द्वारा 115 प्रत्याशियों की सूची जारी की जा रही है। इस सूची की खासियत यह है कि सभी समाज का प्रतिनिधित्व सुनिश्चित किया है और हमारे संकल्प के अनुसार इसमें महिलाओं को विशेष जगह दी गई है। हम वोट मांगते हैं अपने काम पर, वादों पर नहीं। हमें विश्वास है कि हम जीतेंगे सेवा के दम पर और अपने कार्यों के दम पर।

loading...
loading...

Check Also

बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन देने का वादा की BJP तो अनुराग कश्यप ने शेयर किया ये गाना.. देखें Video

नई दिल्ली:  बीजेपी (BJP) ने गुरुवार को बिहार विधानसभा चुनाव का घोषणापत्र (Manifesto) संकल्प पत्र ...