Monday , January 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / ‘टीचर की पहली दरिंदगी पर मैं चुप रही, लेकिन ऐसा नहीं करना था..’

‘टीचर की पहली दरिंदगी पर मैं चुप रही, लेकिन ऐसा नहीं करना था..’

Demo

सख्त कानूनों के बावजूद बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं. हर घंटे देश के किसी न किसी हिस्से से बलात्कार की खबर आ ही जाती है. अब हरियाणा में जींद जिले के एक गांव की छात्रा ने अपने टीचर पर रेप करने का आरोप लगाया है. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी अध्यापक सुरेंद्र सरोहा पहले छात्रा के गांव के स्कूल में ही पढ़ाता था. वो अब करसिंधु गांव में कार्यरत है. महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की लड़की ने बताया कि वह 2017 में गांव के ही स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ती थी.

आरोप है कि मार्च 2017 में अध्यापक सुरेंद्र सरोहा ने उसके साथ रेप किया. इसके बाद उन्होंने जून 2017 में इसके बाद भी कई बार रेप किया. छात्रा ने बताया कि इस घटना को किसी को बताने पर अध्यापक सुरेंद्र ने उसे जान से मारने की धमकी दी और बार-बार रेप किया.

शिकायतकर्ता ने कहा कि 10 जनवरी 2020 को अध्यापक सुरेंद्र ने उसका अपहरण भी किया था. छात्रा द्वारा घटना की जानकारी परिजनों को दी गई. इस पर परिजनों ने महिला थाना पुलिस ने आरोपी अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

loading...
loading...

Check Also

भारत के ‘ड्रोन-स्ट्राइक’ के लिए तैयार रहो चीन, इनसे ही होगा लद्दाख का फैसला !

भारत और चीन के बीच लद्दाख-तिब्बत सीमा क्षेत्र पर विवाद थमा नहीं है, दोनों ही ...