Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / गैजेट्स / दिवाली से पहले आया JIO का ऑफर, 1500 वाला JIOPHONE सिर्फ 699 रु में, डेटा भी डबल

दिवाली से पहले आया JIO का ऑफर, 1500 वाला JIOPHONE सिर्फ 699 रु में, डेटा भी डबल

Reliance Jio announces Diwali offer, JioPhone at Rs 699- India TV Paisa

रिलायंस जियो को टेलीकॉम मार्केट में आये हुये 2 साल हो चुके हैं, तब से जियो अपने हर एक ग्राहक की सुविधा को बिल्कुल ध्यान में रखे हुए हैं. रिलायंस जियो कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों के लिए हर तरह के ऑफर तथा प्लान उपलब्ध करवाए जाते रहते हैं. जियो के किफायती ऑफरों की वजह से जियो के सभी ग्राहक जियो की तारीफ करते ही दिखाई देते हैं. बजह यह भी है कि जियो के आने से पहले बाकी कंपनियों द्वारा डाटा तथा कॉलिंग के लिए भारी-भरकम कीमत वसूल कर ली जाती थीं.

फेस्टिव सीजन को देखते हुए देश की नंबर 1 टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो अब  ‘दिवाली 2019 ऑफर’ लेकर आई है। इस ऑफर के चलते जियो फोन को महज 699 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस फोन की मौजूदा कीमत 1500 रुपए है। ग्राहक को पुराना फोन को एक्सचेंज करने की भी जरूरत नहीं है। पहले कंपनी पुराने फोन के एक्सचेंज पर नया फोन दे रही थी। रिलायंस जियो ने अपने एक बयान में कहा है कि बिना अपना पुराना फोन एक्‍सचेंज किए या कोई भी शर्त के बगैर यह 800 रुपए बचाने वाला आकर्षक ऑफर है।  जानकारी के लिए बता दे इस ऑफर के तहत जियो फोन खरीदने वाले उपभोक्‍ताओं को जियो 700 रुपए का डाटा बेनेफि‍ट भी देगी। पहले सात रिचार्ज करने पर ग्राहकों को जियो 99 रुपए मूल्‍य का डाटा अतिरिक्‍त देगी।

Jio Diwali offer

जियोफोन की कीमत में 800 रुपए की बचत और 700 रुपए मूल्‍य का डाटा के साथ प्रत्‍येक जियोफोन पर ग्राहकों को 1500 रुपए का फायदा होगा। रिलायंस इंडस्‍ट्रीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्‍टर मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो यह सुनिश्चित करेगी कि एक भी भारतीय किफायती इंटरनेट और डिजिटल क्रांति के फायदे से अछूता न रहने पाए। जियोफोन दिवाली गिफ्ट की पेशकश के जरिये हम इंटरनेट इकोनॉमी में अर्थव्‍यवस्‍था के सबसे निचले पायदान के प्रत्‍येक व्‍यक्ति को 1500 रुपए के निवेश के साथ शामिल होने का अवसर उपलब्‍ध करवा रहे हैं।

जियोफोन के स्‍पेसिफ‍िकेशंस

इसमें 2.4 इंच क्‍यूवीजीए डिस्‍प्‍ले है और यह एसडी कार्ड स्‍लॉट के साथ आता है। इसमें 2000 एमएएच की बैटरी है और अल्‍फान्‍यू‍मेरिक कीपैड है। यह 4-वे नेवीगेशन से सुसज्जित है और हेडफोन जैक फीचर भी है। इसमें टॉर्चलाइट, एफएम रेडियो के साथ ही साथ 2 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा और 0.3 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा है। माइक्रोफोन और स्‍पीकर वाला यह फोन एसडी कार्ड को सपोर्ट करता है, जिसकी मदद से इसकी मेमोरी को 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

loading...
loading...

Check Also

Apple iPhone 12 सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च, पहली बार 5G कनेक्टिविटी, जानें कीमत और नए फीचर्स

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार एपल ने अपनी आईफोन 12 सीरीज से पर्दा हटा दिया ...