Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / JNU Violence: इस संगठन ने ली जेएनयू पर हमले की जिम्‍मेदारी, कहा-आगे भी होगा…

JNU Violence: इस संगठन ने ली जेएनयू पर हमले की जिम्‍मेदारी, कहा-आगे भी होगा…

जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी ((जेएनयू) में रविवार को हुई मारपीट मामले की जिम्मेदारी लेकर हिन्दू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी ने सनसनी फैला दी है। उन्होंने इस बाबत सोशल मीडिया पर वीडियो क्लिप जारी की है। पिंकी चौधरी गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद के निवासी हैं। हालांकि गाजियाबाद पुलिस मामले की सच्चाई का पता लगा रही है। साहिबाबाद के पुलिस क्षेत्राधिकारी राकेश मिश्रा का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है। यह चरमपंथी नेता पहले भी एक मामले में जेल जा चुका है।

सोमवार की देर रात हिन्दू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर उस समय सनसनी फैला दी, जब यह वीडियो पुलिस व अन्य ग्रुपों पर वायरल किया गया। इस वीडियो में पिंकी चौधरी ने कहा है कि जेएनयू में छात्रों की पिटाई करने वाले उनके संगठन कार्यकर्ता थे। पिंकी ने कहा है कि जेएनयू के छात्र खाते हमारे देश का हैं और गाते बाहर का हैं।

ऐसे छात्रों और लोगों के खिलाफ आगे भी इस तरह की कार्रवाई करते रहेंगे। जेएनयू में मारपीट और तोड़फोड़ मामले में दिल्ली पुलिस भी अपने स्तर पर जांच कर रही है। मारपीट करने वाले तमाम नकाबपोशों की तस्वीरों के जरिए उनकी पहचान की बात कही जा रही है। इस बीच हिन्दू रक्षा दल ने पूरे घटनाक्रम की जिम्मेदारी लेते हुए दावा कर सनसनी फैला दी है।

loading...
loading...

Check Also

यूपी में कोरोना : 18 साल से ऊपर वाले जान लें नियम, वैक्सीनेशन के लिए ऐसे होगा रजिस्ट्रेशन

लखनऊ. पूरे उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी का कहर अपने चरम पर है। कोरोना की ...