Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / धार्मिक और आध्यात्मिक / कालीमिर्च का ये उपाय है अचूक, हर बार दिखाता असर, धन लाता भरपूर

कालीमिर्च का ये उपाय है अचूक, हर बार दिखाता असर, धन लाता भरपूर

काली मिर्च के दाने जिन्हें हम हर रोज़ अपने घर रसोई में इस्तेमाल करते हैं उनके कई ऐसे भी उपयोग हैं जिनके बारे में अगर आप जानेंगे तो दंग रह जाएंगे। जी हां काली मिर्च जिसे हम ब्लैक पीपर भी कहते हैं वह अपनी कई औषधीय गुणों के अलावा कई प्रकार के तांत्रिक गुणों लिए भी इस्तेमाल किया जाता है। ऐसे ही क्रियाओं में शामिल एक धन प्राप्ति के लिए भी इसका बेहद इस्तेमाल किया जाता है और यह बहुत ही लाभकारी है। जिस किसी भी शख्स को अगर पैसे की कमी महसूस हो रही हो या वह धन प्राप्ति के लिए किए गए अपने हरेक प्रयास में खुद को हारा हुआ महसूस कर रहा हो तो या निकट भविष्य में धन प्राप्ति योग को और ज्यादा सफल बनाना चाहता हो तो उसके लिए यह उपाय बहुत ही लाभकारी है।

यह उपाय एक तरफ जहां आपको धनी बनाने के सारे गुण रखता है वहीं एक छोटी सी भूल आपको भारी कष्ट भी दे सकती है। तो चलिये जानते हैं कि कैसे पा सकते हैं आप अपना मनचाहा धन इस असरदार तरीके से।

काली मिर्च के उपाय जो बना देंगे आपको धनवान

सबसे पहले जिस किसी शख्स को इसे आजमाना हो वह महीने के चांद वाला रोज़ यानी शुक्लपक्ष के रात को इसे आजमाएं। शाम होने पर आप पूरे विश्वास के साथ काली मिर्च के दाने ले और उसमे से पाच दाने गिनकर अलग कर ले। फिर इन दानो को लेकर अपने सिर के ऊपर घड़ी की सुई की दिशा में गोल गोल घुमाएं। फिर इन पांच दाने को लेकर बिना किसी से कुछ बोले या बात किए किसी चौराहे पर चले जाए। इस बात का ख्याल रखे की जहां तक हो सके आपका कार्य गुप्त रहे। फिर इन काली मिर्च के चार दानों को एक एक करके चारों दिशाओं में फेक दे फिर अंत में पांचवे दाने को ऊपर आकाश की तरफ फेक दे और वापस चले आए।

आपको इस पूरे कार्य में बस एक बात का बेहद ख्याल रखना है कि कार्य शुरू होने से लेकर आपके घर वापस आने तक आपको किसी से बात नहीं करनी है और ना ही इस बारे में कोई इशारा भी करना है क्योंकि अच्छे कार्य में हर जगह आपकी परीक्षा होती है इस लिए चाहे वो आपका कितना भी सगा क्यों ना हो और आपको कितना भी पुकारे आपको पलट कर वापस मूड कर नहीं देखना है।

एक बार घर आने के बाद आप फिर से अपनी दिनचर्या में शुरू हो सकते हैं। लेकिन अगर आपने केवल इतनी सी सावधानी नहीं बरती तो ये टोटका तो काम नहीं ही करेगा उल्टे आपको और भी परेशानियों का सामना करना पड़ जाएगा। इसलिए सावधानी बरतें और इस काली मिर्च के टोटके से हमेशा के लिए अपने धन प्राप्ति के योग को सफलतापूर्वक हासिल कर ले।

loading...
loading...

Check Also

Chaitra Navratri 2021, जानें किस दिन होगी मां के किस स्वरूप की पूजा, जानें चैत्र नवरात्रि का महत्व

नई दिल्ली: देश में नवरात्रि का नौ दिन चलने वाला त्योहार जल्द ही शुरू होगा. ...