Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / धोनी के रिटायरमेंट पर जब पूछा कपिल देव से सवाल, उनकी बात से सब हुए लाजवाब

धोनी के रिटायरमेंट पर जब पूछा कपिल देव से सवाल, उनकी बात से सब हुए लाजवाब

एमएस धोनी के बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिए जाने के बाद कई फैंस ने इसका विरोध किया. लेकिन अब भारत को 1983 वर्ल्ड कप चैंपियन बनाने वाले पूर्व कप्तान कपिल देव ने कहा है कि अगर धोनी रिटायर होते हैं तो इसमें किसी का नहीं बल्कि हमारा नुकसान होगा. धोनी ने देश की सेवा की है और आईसीसी वर्ल्ड कप के अलावा चैंपियंस ट्रॉफी, टी20 वर्ल्ड कप और दूसरे खिताब भारतीय टीम के नाम किए हैं.

कपिल ने फर्स्ट पोस्ट से बात करते हुए कहा है, “उन्होंने कई साल तक देश की सेवा बड़े अच्छे से की है. एक दिन उन्हें रिटायर होना है. यह बाद में होने के बजाय जल्द ही होगा. एक समय पर उनको जाना ही होगा. वह मैच नहीं खेल रहे हैं. इसलिए, मैं नहीं जानता कि वे कब बाहर आएंगे और कहेंगे कि अब बस बहुत हो गया. यह हमारे लिए नुकसान होगा जब धौनी संन्यास लेंगे.”

बता दें कि धोनी पिछले सीजन में कैटेगरी ए में आते थे लेकिन वर्ल्ड कप के बाद उन्होंने टीम इंडिया के लिए एक भी मैच नहीं खेला जिसके बाद उन्हें बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया. इस बीच एन श्रीनिवासन ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि धोनी इस साल के बाद अगले साल भी आईपीएल खेलेंगे.

loading...
loading...

Check Also

सूर्यकुमार यादव ने कमिंस की गेंद पर लगाया 99 मीटर का लंबा छक्का, देखें पांड्या का रिएक्शन

MI vs KKR: मुंबई इंडियन्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) मैच में मंगलवार ...