Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / शॉर्ट ड्रेस में दिखीं कैटरीना, लेकिन लोगों ने पैरों पर टिका दी निगाह, क्यों?

शॉर्ट ड्रेस में दिखीं कैटरीना, लेकिन लोगों ने पैरों पर टिका दी निगाह, क्यों?

बॉलीवुड की जानी मानी एक्‍ट्रेस में से एक है कैटरीना कैफ जिनके दिवाने सिर्फ अपने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं। उनकी आखिरी फिल्म सलमान खान के साथ भारत थी। हाल ही में  वो फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर के घर गई लेकिन वहां जो उनका अंदाज दिखा वो देखकर हर कोई सक्‍ते में आ गया।

दरअसल कैटरीना का जो अंदाज दिखा उसे देखकर आप कहेंगे कि बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा नहीं बल्कि कटरीना कैफ हैं।दरअसल जब कैटरीना अली अब्बास ज़फर के घर से बाहर निकल रही थी तो उन्‍होंने एक वाइट कलर का शॉर्ट ड्रेस पहना हुआ था जिसकी वजह से कैटरीना की इन तस्वीरें में कुछ ऐसा कैद हो गया जो देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे।

आप सभी ये तो जानते ही हैं कि कैटरीना एक विदेशी महिला है लेकिन इन तस्वीरों में जो दिखा उसे देखेंगे तो आप चौंक जाएंगे l वैसे तो कैटरीना कैफ का जन्‍म हांगकांग में हुआ था। लेकिन भारत आकर वो एकदम भारतीय रंग रूप में ढ़ल चुकी है वो भी कुछ ऐसा कि जिसे पूरे देश की जनता ने भी पसंद किया है। शुरूआत में कैटरीना को बाकी एक्‍ट्रेस के मुकाबले काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ा था लेकिन अब वो बिल्‍कुल देसी हो गई हैं।

दरअसल कैटरीना की तस्‍वीर को जब ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि कैटरीना के दोनों पैरों में कुछ लगा हुआ है आप कुछ और सोचे इससे पहले आपको बता दें कि उनके पैरों मे जो लगा है वो मेहंदी नहीं बल्कि आल्ता है। इससे पहले कटरीना शायद ही कभी अपने पैरों को इस तरह से सजा कर निकली हो।

कटरीना ने अपने पैरों में ही नहीं बल्कि हाथों पर भी आलता लगाया है। आलता के पैर वाली ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। कैट वैसे तो न्यूड मैकअप में हैं, लेकिन उनके हाथ-पैरों पर लगा ये आलता अलग से ही नोटिस हो रहा है। फैंस ने कैट को ट्रेल करते हुए यहां तक लिख दिया कि क्या वे शादी करने जा रही हैं।

loading...
loading...

Check Also

Radhe Trailer : रिलीज हुआ सलमान खान की ‘राधे’ का ट्रेलर, देखें भाईजान का एक्शन अंदाज

नई दिल्ली :  Radhe Trailer: सलमान खान ईद (Eid 2021) पर अपनी फिल्म ‘राधे’ को ...