Thursday , February 25 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘KGF चैप्टर 2’ की रिलीज डेट का ऐलान, फिल्म में दिखेगा जबरदस्त एक्शन-देखे VIDEO

‘KGF चैप्टर 2’ की रिलीज डेट का ऐलान, फिल्म में दिखेगा जबरदस्त एक्शन-देखे VIDEO

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता यश की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘KGF चैप्टर 2’ काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है। यश के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अब आखिरकार जल्द ही यह इंतजार खत्म होता हुआ भी दिख रहा है।

दरअसल, प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया जा चुका है। यह जानकारी खुद यश ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

देखिए यश का पोस्ट

 

 

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘KGF चैप्टर 1’ का सीक्वल है। कन्नड़ भाषा में बनी इस सीरीज को हिन्दी दर्शकों के बीच भी बेहद पसंद किया गया है।

अब ‘KGF चैप्टर 2’ को भी दुनियाभर में कन्नड़ के अलावा हिन्दी, तमिल, तेलुगू और मलायलम भाषाओं में भी रिलीज किया जाने वाला है।

इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

 

बता दें फिल्म का टीजर 8 जनवरी को यश के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया जा चुका है। जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म का क्लाइमेक्स दिसंबर में ही शूट किया गया था। फिल्म में संजय दत्त मुख्य विलेन अधीरा के किरदार में नजर आने वाले हैं। पहले भाग में अधीरा की सिर्फ एक झलक ही दिखाई गई थी। क्लाइमेक्स में रॉकी (यश) और अधीरा के बीच शानदार एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म में रवीना टंडन भी दिखेंगी।

loading...
loading...

Check Also

शादी के 13 साल से एक ही जिद कर रही हैं ऐश्वर्या, अबतक पूरी नहीं कर सके अभिषेक !

हमारे बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कही जानी वाली ऐश्वर्या राय बच्चन को भला कौन नही ...