Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / पैरोल पर उन्नाव पहुंचे कुलदीप सेंगर, पुलिस के सख्त पहरे में छोटे भाई का किया अंतिम संस्कार

पैरोल पर उन्नाव पहुंचे कुलदीप सेंगर, पुलिस के सख्त पहरे में छोटे भाई का किया अंतिम संस्कार

उन्नाव,  तिहाड़ जेल में बंद विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के छोटे भाई मनोज सिंह का दिल का दौरा पड़ने से शनिवार की देर रात निधन हो गया था। भाई के अंतिम संस्कार के लिए जेल प्रशासन भारी पुलिस बल के साथ परियर विधायक को सोमवार की सुबह परियर घाट लेकर पहुंचे। वहां बड़ी संख्या में उनके समर्थक पहले से ही इंतजार में खड़े हुए थे। विधायक ने शव को मुखाग्नि दी।

मांखी गांव निवासी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के छोटे भाई मनोज सिंह सेंगर को शनिवार की रात को दिल का दौरा पड़ा, जिन्हें दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मौत की खबर रविवार को गांव पहुंची, विधायक समर्थकों की भीड़ जुटने लगी। शव का अतिंम संस्कार करने के लिए विधायक के वकील ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर पैरोल मांगी। इस पर सोमवार को 72 घंटे की पैरोल मिलने पर तिहाड़ जेल में बंद विधायक कुलदीप सिंह सेंगर भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अंतिम संस्कार के लिए परियर घाट पहुंचे। यहां पर भाई के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन कर रीति रिवाज के अनुसार शव का अतिंम संस्कार किया गया।

यहां पर स्थानीय जनप्रतिनिधि परियर घाट पर अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पहुंचे। सांसद साक्षी महाराज, सफीपुर विधायक बम्बा लाल दिवाकर, सदर विधायक पंकज गुप्ता, ब्लाक प्रमुख अरूण कुमार सिंह, पुरवा विधायक अनिल सिंह, बिठूर विधायक अभिजीत सिंह सांगा सहित बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने हाथ जोड़कर धन्यवाद किया और साथ हुए ‘अन्याय’ में साथ मांगा। इस दौरान स्थानीय पुलिस के साथ केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान अलर्ट रहें।

loading...
loading...

Check Also

हाथरस कांड से यूपी के ‘वाल्मीकि’ आहत, बाबासाहेब के पोते की अगुवाई में सैकड़ों ने बदला धर्म

उत्तर प्रदेश का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा पा चुका तथाकथित हाथरस गैंगरेप कांड के बाद ...