Thursday , April 22 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / इस हीरो का था बर्थडे, बाप ने उठाई बंदूक, मां और बहन को किया शूट, फिर खुद किया था सुसाइड

इस हीरो का था बर्थडे, बाप ने उठाई बंदूक, मां और बहन को किया शूट, फिर खुद किया था सुसाइड

पके जन्‍मदिन पर अगर आपके पूरे परिवार का एक साथ अंत हो जाए तो, पढ़कर ही रूह कांप जाती है । ऐसे में अगर ऐसी घटना किसी के साथ हकीकत में हुई हो तो क्‍या कहेंगे आप । कुछ ऐसी ही किस्‍मत रही फिल्‍म बेखुदी से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाले एक्‍टर कमल सदाना की । कमल की जिंदगी का वो पल वो आज भी नहीं भूले हैं जब उनके जन्‍मदिन पर उन्‍हें अपने मात-पिता और बहन के मौत की खबर मिली थी । कमल सदाना अब 49 साल के हो गए हैं और फिल्‍मों से भी उन्‍हाने दूरी बना ली है । ऐसे में उनकी लाइफ का ये पहलू आप भी जानिए ।

21 अक्‍टूबर 1970 को जन्‍में कमल सदाना अब शायद ही किसी को याद हों । 1992 में आई उनकी फिल्‍ बेखुदी खूब चर्चा में रही । फिल्‍म में उनकी को स्‍टार थीं काजोल । फिल्‍म को लेकर हाल ही में कमल ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि एक सीन के दौरान उन्‍हें काजोल के भाई को मारना था । लेकिन उस सीन में इतने रीटेक हुए कि वो काजोल के थप्‍पड़ खा खाकर तरबूज जैसे लाल हो गए थे । हालांकि ये फिल्‍म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी ।

कमल सदाना की निजी जिंदगी बेहद दर्दनाक है । उनके 20वें जन्मदिन पर उनके पिता बृज सदाना ने उनकी मां और बहन को गोली मार दी थी। बताया जाता है कि कमल सदाना की मां सइदा खान और पिता बृज सदाना के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे। कमल के बर्थडे पर भी ऐसा ही हुआ। शराब के नशे में गुस्से से भरे बृज सदाना ने अपनी लासेंसी बंदूक से पहले अपनी वाइफ और फिर बेटी को गोली मारी। दोनों की उसी जगह पर मौत हो गई।

इसके बाद बृज सदाना ने अपने आप को भी शूट कर लिया था। ये सब कमल की आंखों के सामने हुआ था जिसके चलते उनके दिमाग पर गहरा असर पड़ा । इसके बाद कमल की काउसलिंग भी हुई । कमाल की बात ये की अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि उनके पिता ने गोली क्यों चलाई थी।

 

loading...
loading...

Check Also

कार्तिक आर्यन से पहले इन सेलेब्स के साथ काम करने से करण जौहर कर चुके हैं इनकार

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दोस्ताना 2 इन दिनों सुर्खियों में हैं। ...