Monday , August 10 2020
Breaking News
Home / क्राइम / मर्डर LIVE: लड़की को गोद में उठाया और पुल से फेंक दिया प्रेमी, बोला- उसका कैरेक्टर खराब

मर्डर LIVE: लड़की को गोद में उठाया और पुल से फेंक दिया प्रेमी, बोला- उसका कैरेक्टर खराब

उज्जैन से एक सनसनीखेज खबर आई है। यहां महाकाल क्षेत्र के हरी फाटक ओवरब्रिज के नीचे बुधवार को मिली 24 वर्षीय युवती के मौत का खुलासा हो गया है। हत्यारा कोई और नहीं, युवती का प्रेमी ही निकला। वह रात 2 बजे उसे पैदल ब्रिज पर ले गया था। वहां गाेद में उठाया और नीचे फेंककर भाग गया था। गिरफ्त में आए आरोपी सचिन ने पुलिस के सामने गुनाह कबूला लिया है। उसने बताया कि वह चरित्र पर शंका करता था। इसीलिए उसने काजल की हत्या की।

महाकाल पुलिस को बुधवार सुबह शासकीय माधवगंज स्कूल के पास हरिफाटक ब्रिज के नीचे 24 वर्षीय युवती की लाश मिलने की सूचना मिली थी। टीआई अरविंद तोमर और एफएसएल अधिकारी अरविंद नायक भी मौके पर पहुंचे। युवती का झोला ब्रिज के ऊपर पड़ा था और पास में ही एक पुरुष की चप्पल भी थी, जिसे पुलिस ने जब्त किया था।

गोद में उठाकर ब्रिज के नीचे फेंका
जांच के दौरान पुलिस ने ब्रिज पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखे तो रात डेढ़ बजे एक युवक युवती को लेकर पैदल जाते हुए दिखाई दिया। कुछ देर ये ब्रिज पर बैठे रहे, इसके बाद युवक ने युवती को गोद में लिया और ब्रिज के नीचे फेंक दिया। इसके बाद वह तेजी से भागा। इसके बाद पुलिस ने इनके बारे में पता लगाया तो युवती की पहचान काजल के रूप में हुई जो महाकाल और बेगमबाग क्षेत्र में भीख मांगती थी। वहीं, युवक की पहचान सचिन पिता नरेंद्र बौरासी निवासी जबरन कॉलाेनी नीलगंगा के रूप में हुई।

ऐसे हुई थी दोनों की पहचान
जांच में पता चला कि काजल करीब पांच साल पहले रेलवे स्टेशन के पास फुटपाथ पर रहती थी। वहीं, सचिन रेलवे स्टेशन पर ठेके में सफाई का काम करता था। यहीं दोनों मिले फिर पति-पत्नी की तरह लिव इन में रहने लगे। सचिन काजल पर चरित्र शंका करता था, यही इनके बीच लड़ाई की सबसे बड़ी वजह थी। इसी कारण सचिन ने काजल को ब्रिज से नीचे फेंक दिया।

देखें वीडियो-

Check Also

सुशांत की बहन की FD से 2.5 करोड़ रुपये निकाल ली रिया, ऐसे किया ये फर्जीवाड़ा !

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती जा रही ...