Tuesday , April 20 2021
Breaking News
Home / राजनीति / ‘BJP नेताओं को देखकर लगता है जैसे ये ‘चुनाव’ नहीं बल्कि ‘दंगे’ की तैयारी है’

‘BJP नेताओं को देखकर लगता है जैसे ये ‘चुनाव’ नहीं बल्कि ‘दंगे’ की तैयारी है’

दिल्ली में चुनाव प्रचार का दौर चल रहा है। जहां नागरिकता कानून के खिलाफ महीनों से प्रदर्शन कर रहे शाहीन बाग़ के लोगों के ऊपर बीजेपी के नेता आपत्तिजनक टिप्पणियां किये जा रहे हैं।

सोमवार को केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक रैली में लोगों से ‘गद्दारों को गोली मारने वाला’ भड़काऊ नारा लगवाया। वहीं मंगलवार को बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा- ‘शाहीन बाग़ में लाखों लोग इकट्ठा हो गए हैं, ये आग कभी भी आपके घर में पहुंच सकती है। ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, बहन बेटियों को उठाएंगे, रेप करेंगे और उनको मारेंगें’।

बीजेपी नेताओं के इस आपत्तिजनक बयान पर ABP न्यूज़ के पत्रकार जेनेन्द्र कुमार ने लिखा- केजरीवाल दिल्ली जीत रहे हैं लेकिन उनके बयानों में कोई अहंकार नहीं है, कांग्रेस चुनाव हार रही है लेकिन कोई बौखलाहट नहीं है. बीजेपी के नेताओं को देख कर लगता है जैसे चुनाव नहीं दंगे की तैयारी कर रहे हों!!

बता दें कि बीजेपी नेता दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी को वोट देने के लिए लोगों से ऐसी बातें कर रहे हैं। खुद देश के गृहमंत्री और बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली के बाबरपुर इलाके में लोगों से कहा था कि ‘वोट देते वक़्त ईवीएम मशीन की बटन इतने जोर से दबाव की करेंट शाहीन बाग़ तक जाना चाहिए।’

इससे पहले भी बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने शाहीन बाग़ को ‘मिनी पकिस्तान’ कहा था।

loading...
loading...

Check Also

यूपी पंचायत चुनाव: साड़ियां-दाम-दबंगई के बीच वोटरों को रिझाने लुभाने में जुटे दावेदार

  लखीमपुर-खीरी : त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में सबसे ज्यादा कड़ा मुकाबला प्रधान पद के प्रत्याशियों ...