Saturday , February 27 2021
Breaking News
Home / Uncategorized / Love Jihad: धर्म छिपाकर की शादी, भेद खुला तो दोस्तों से कराया सामूहिक दुष्कर्म

Love Jihad: धर्म छिपाकर की शादी, भेद खुला तो दोस्तों से कराया सामूहिक दुष्कर्म

देश के अलग अलग हिस्सों में लव जिहाज के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जो इस बात की ओर साफ साफ इशारा कर रहे हैं इनके पीछे कोई बड़ी साजिश है. क्यों कि आए दिन कहीं ना कहीं से लव जिहाद के ऐसे मामले सामने आ ही जाते हैं जहां मुस्लिम युवक अपना मजहब छिपाकर हिंदू युवतियों को अपने प्रेमजाल में फंसाते हैं और फिर उनका धर्मांतरण कराकर निकाह करते हैं और कुछ दिनों बाद उन्हें यातनाएं देते हुए या तो छोड़ देते हैं या फिर उन्हें मार देते हैं.

इसी बीच झारखंड के बोकारो के एक कॉलेज में बीकॉम में पढ़ रही छात्रा के साथ लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां राजू उर्फ आरजू मल्लिक नाम के युवक ने अपना धर्म छिपाकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया. कोऑपरेटिव कॉलोनी के एक घर में माला पहनाने के बाद सिंदूर डालकर शादी की. शारीरिक संबंध बनाकर उसका वीडियो बनाया. दोस्त ने जब आरजू नाम से पुकारा तो भेद खुला. युवक ने ये भी छिपाया कि वो पहले से शादीशुदा है. उसने विरोध किया तो आरजू ने वीडियो वायरल कर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी. इसके अलावा आरोपी ने अपने वाहन चालक और दो दोस्तों से दुष्कर्म कराया. जिसके बाद महिला थाने में युवती ने अपना दर्द बताया है. पुलिस एफआईआर दर्ज करके जांच में जुट गई है.

युवती ने बताया कि उसके पड़ोस में एक युवक आता था. उसने अपना नाम राजू बताया था. उससे उसकी दोस्ती हो गई. जिसके बाद युवक ने शादी का प्रस्ताव दिया. कहा कि मैं हिंदू है. अपने शादीशुदा होने की बात भी उसने नहीं बताई.  17 जनवरी को कॉलेज गई थी. यहीं पर वो आ गया. अपने साथ कोऑपरेटिव कॉलोनी के एक आवास में ले गया. वहां पंडित समेत पहले से तीन लोग थे. आरजू ने उसे माला पहनाई और खुद भी पहन ली. मांग में सिंदूर भर दिया. उसके बाद बोला कि पहले अपने मांता पिता को समझा लो. तबतक किसी को कुछ नहीं बताना. फिर शारीरिक संबंध बनाकर धोखे से वीडियो बनाया.
दरअसल एक दिन उसके साथी ने जब उसे आरजू नाम से पुकारा तो पीड़िता ने सच्चाई जाननी चाही. तो युवक ने कहा कि वो मुसलमान है और शादीशुदा भी. उसके बाद धमकाया. कहा उस पर पहले से कई केस हैं. हमारे दोस्तों को भी खुश करो. इसके बाद उसके चालक जालिम समेत तीन आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इसका भी वीडियो बनाया. उसके बाद उसने धर्म परिवर्तन का दबाव बनाना शुरू कर दिया. तो वहीं शिकायत मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई है. और आरोपियों की धर पकड़ करने में जुटी हुई है.
loading...
loading...

Check Also

6 अफेयर के बाद 3 साल छोटे करन से को पति बनाईं बिपाशा, जानें सभी लवर्स के नाम

बॉलीवुड और टीवी अब एक दुसरे से मिलकर काम करने लगे हैं जो सितारे बड़े ...