Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / वीर बनकर हिंदू लड़की से मिला आरिफ, फिर किया वो जो कहलाता है ‘लव जिहाद’

वीर बनकर हिंदू लड़की से मिला आरिफ, फिर किया वो जो कहलाता है ‘लव जिहाद’

हरियाणा के पलवल जिले से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे लव जिहाद का नाम दिया जा रहा है. जिले के एक गांव निवासी 12 वीं कक्षा की छात्रा को लव जिहाद में फंसाकर उसका गैंगरेप किया गया. फिर शादी करने का दबाव बना, विरोध करने पर उसके अश्लील फोटो तथा विडियो को सोशल मिडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई. पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जांच अधिकारी अमलेश ने बताया कि एक पीडि़ता 12 वीं कक्षा में पढ़ती थी और जब घर से स्कूल आती-जाती थी तो बल्लभगढ़ के मलेरना रोड़ निवासी आरिफ नामक लड़का उसका पीछा करता है. पीडि़ता ने जब उससे बात की तो उसने अपना नाम वीर बताया. वीर बने आरिफ की बातों में आकर पीडि़ता ने उससे दोस्ती कर ली.

इसी दौरान आरिफ ने धोखे से पीडि़ता के फोटो ले लिए. फिर आरोपी ने लड़की पर शादी के लिए दबाव बनाया. आरिफ पीडि़ता को हथीन में अपने एक दोस्त के घर ले गया जहां पर उसे पानी पिलाया. पानी पीने के बाद पीडि़ता बेहोश हो गई और जब होश में आई तो वह फरीदाबाद में थी.

इस बीच आरिफ ने पीडि़ता को उसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. लड़की ने जब शादी से इनकार किया तो उसने बताया कि उसका नाम वीर नही बल्कि आरिफ है, वह शादीशुदा है तथा उसके तीन बच्चे है. आरीफ ने लड़की को जबरन अपने घर रखा और धर्म बदलने के लिए दबाव बनाया.

पीडि़ता ने जब धर्म बदलने से मना किया तो उसके परिवार के सदस्य, शबनम, टोनी, फरिदा, सद्दाम, करिमा ने मारपीट की और मिट्टी का तेल डालने का प्रयास किया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

loading...
loading...

Check Also

IIT के वैज्ञानिकों ने बताया, कोरोना की दूसरी लहर का पीक कब तक आएगा ?

नई दिल्ली भारत में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है। रेकॉर्ड संख्या में ...