Tuesday , January 26 2021
Breaking News
Home / फिल्म / बेहद प्यारी है इन खूंखार खलनायकों की प्रेम कहानी, जानकर होगी खूब हैरानी !

बेहद प्यारी है इन खूंखार खलनायकों की प्रेम कहानी, जानकर होगी खूब हैरानी !

यूँ तो बॉलीवुड के गलियारों में आपने फिल्मो के हीरो के रियल लाइफ के किस्से कई बार सुने होंगे. पर आज हम आपको बॉलीवुड के खलनायको की रियल लाइफ लव स्टोरी से रूबरू करवाना चाहते है. जी हां आपने अक्सर देखा होगा कि मीडिया फिल्म के खलनायको के बारे में कम ही बात करती है. इसलिए आज हम आपको इनके बारे में बताना चाहते है.

बरहलाल आपको ये जान हैरानी होगी कि परदे पर हीरोइन को परेशान करने वाले इन खलनायको की रियल लाइव लव स्टोरी बेहद खूबसूरत है. यक़ीनन ये आपको जरूर पसंद आएगी. तो चलिए अब आपको इन खलनायको के बारे में बता ही देते है.

१. शक्ति कपूर.. ये तो सब जानते है, कि शक्ति कपूर अपने दौर के बहुत फेमस खलनायक रह चुके है. वही इन्होने खलनायक के इलावा कुछ कॉमेडी किरदार भी किये है. बता दे कि शक्ति कपूर ने 1982 में शिवांगी कोल्हापुरी से शादी की थी. जी हां आप बिलकुल सही समझ रहे है. दरअसल शिवांगी फेमस एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी की ही बहन है. गौरतलब है, कि शक्ति और उनकी पत्नी शिवांगी को पहली नजर में प्यार हो गया था. मगर शिवांगी के परिवार वाले उनके रिश्ते के खिलाफ थे. इसलिए दोनों ने भाग कर शादी की थी.

२. प्रेम चोपड़ा.. इस लिस्ट में दूसरा नाम प्रेम चोपड़ा का है. वैसे हमें ये बताने की जरूरत नहीं कि प्रेम चोपड़ा सबसे मशहूर खलनायको में से एक है. इसके इलावा प्रेम चोपड़ा की पत्नी उमा राजकपूर की साली है.

३. आशुतोष राणा.. अब इनके किरदार को कोई कैसे भूल सकते है. जी हां फिल्म संघर्ष और दुश्मन से अपनी खलनायिकी का लोहा मनवाने वाले आशुतोष ने रेणुका सुहाने से शादी की थी. बता दे कि रेणुका सुहाने ने फिल्म हम आपके है कौन में सलमान खान की भाभी की भूमिका निभायी थी.

४. सोनू सूद.. इसमें कोई दोराय नहीं कि सोनू सूद बॉलीवुड के सबसे हैंडसम विलेन में से एक है. दरअसल सोनू सूद ने फिल्मो में आने से पहले ही एक तेलुगु लड़की सोनाली से 1996 में शादी कर ली थी. इसके इलावा सोनू की पत्नी सोनाली को बहुत कम लोग जानते है, क्यूकि उन्हें लाइमलाइट में आना पसंद नहीं है. यहाँ तक कि वो सोनू के साथ अवार्ड फंक्शन्स में भी कम ही नजर आती है.

५. रंजीत.. गौरतलब है, कि रंजीत ज्यादातर फिल्मो में रेप सीन करने के लिए ही जाने जाते है. इसके इलावा रंजीत का असली नाम गोपाल बेदी है. बता दे कि रंजीत की पत्नी का नाम अलोका बेदी है. दरअसल रंजीत को अलोका से चंकी पांडे की माँ स्नेहलता ने मिलवाया था. दरअसल अलोका पहले उनकी फिल्म कारनामा में काम करने आयी थी. मगर इस फिल्म में उन्होंने रंजीत को असिस्ट किया था. फिर बाद में इन दोनों की शादी हो गयी.

६. प्रकाश राज.. बता दे कि प्रकाश राज को आपने ज्यादातर साउथ इंडियन फिल्मो में ही देखा होगा. मगर बॉलीवुड में उन्होंने सिंघम, वांटेड, दबंग 2 , पुलिसगिरी जैसी फिल्मो में काम किया है. बता दे कि प्रकाश में कोरिओग्राफर पोनी वर्मा से शादी की है. जो उनसे करीब बारह साल छोटी है. गौरतलब है कि इससे पहले प्रकाश ने तमिल एक्ट्रेस ललिता कुमारी से भी शादी की थी. मगर पंद्रह साल साथ रहने के बाद उनका पहली पत्नी से तलाक हो गया. इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी पोनी वर्मा से की थी.

loading...
loading...

Check Also

इस दिग्‍गज अभिनेत्री ने एक ही शख्स से 3 बार की शादी, चेहरा देखकर नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड में शादियों का होना और टूटना आम बात होती है वहीं आए दिन यहां ...