Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / घर से भागे प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी, विडियो वायरल कर MLA पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

घर से भागे प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी, विडियो वायरल कर MLA पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

यूपी  के जौनपुर जिले में एक प्रेमी युगल ने वीडियो वायरल कर अपनी जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। दोनों अलग-अलग संप्रदाय से हैं। दावा किया कि, उन दोनों ने इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ के आदेश पर रीति रिवाज से शादी की। आरोप लगाया कि, विधायक के दबाव में पुलिस ने लड़के के परिवार के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, लड़की का कहना है कि, पुलिस उनके पति का एनकाउंटर कर सकती है।

यह पूरा मामला जौनपुर जिले के मड़ियाहूं कोतवाली इलाके का है। प्रेमी युगल एक ही गांव के रहने वाले हैं। दोनों अपना-अपना घर छोड़कर लखनऊ में रह रहे हैं। 18 दिसंबर को दोनों ने धार्मिक रीति रिवाज से शादी की। लेकिन लड़की के पिता ने लड़के समेत पूरे परिवार को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। वहीं, लड़की की बरामदगी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

इस बीच सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर प्रेमी युगल ने विधायक के इशारे पर पुलिस द्वारा परिवार वालों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। लड़के ने कहा- कोर्ट ने हमें सुरक्षा देने के लिए पुलिस को निर्देशित किया है। वहीं, लड़की का कहना है कि अगर पुलिस हमको या हमारे पति को पा जाएगी तो एनकाउंटर कर सकती है।

एसपी ग्रामीण संजय राय ने कहा- लड़का व लड़की की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। वायरल वीडियो में दोनों ने दावा किया है कि उनकी शादी हाईकोर्ट के आदेश पर हुई है। लेकिन, न्यायालय के आदेश की प्रति अभी हमें नहीं मिली है। यदि उपलब्ध कराई जाती है तो उसके क्रम में विधिक कार्रवाई होगी।

loading...
loading...

Check Also

पंचायत चुनाव : घर आ जा ‘परदेसी’, तेरा ‘प्रधान’ बुलाए रे, वोटरों को बुलाने के लिए सहूलियतों की लगी झड़ी

लखीमपुर-खीरी  : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में यदि कहीं पर सबसे अधिक जुनून या उत्साह दिखाई ...