Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / ये आग कब बुझेगी : यूपी में फिर भट्ठी में झोंकी गई एक और बेटी

ये आग कब बुझेगी : यूपी में फिर भट्ठी में झोंकी गई एक और बेटी

यूपी में हाल ही में महिलाओं को आग के हवाले कर देने वाली ख़बरों ने लोगों को झकझोर दिया है। दहेज़ के लोभियों ने अब एक बार फिर एक बेटी की जान ले ली। राजधानी लखनऊ की एक बेटी को उसके ससुरालियों ने दहेज़ के कारण आग के हवाले कर दिया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

हसनगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली शालू कश्यप का विवाह 2018 में गुडम्बा थाना क्षेत्र के निवासी शंकर कश्यप के साथ हुआ था। पिता ने अपनी आर्थिक क्षमता के अनुसार बेटी को दहेज़ देकर विदा किया था।

पिता के अनुसार जिसके बाद से बेटी के ससुराल वालों ने उसको कम दहेज के कारण प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। अपना दर्द वह मुझे फ़ोन कर बताया करती थी, बेटी को इस दर्द में देखकर मै उसे सांत्वना ही देता था।

पिता के अनुसार 1 जनवरी 2020 को ससुरालियों ने बेटी पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया जिसके कारण वह बुरी तरह झुलस गई। खबर मिलते ही परिवार जनों ने वहां पहुंचकर बेटी को नजदीकी सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

हालत नाजुक देख वहां से बेटी को सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहाँ 3 जनवरी 2020 को बेटी की मौत हो गई। पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए पिता ने उचित कार्यवाही की मांग की है।

loading...
loading...

Check Also

वीडियो : पत्नी का पति पर आरोप, प्राइवेट पार्ट में डालता है नींबू, फिटकरी और शराब 

हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में दरिंदगी की सारी हदें पार कर देने वाला एक ...