Tuesday , October 20 2020
Breaking News
Home / क्राइम / पति के साथ जो की ये नई दुल्हनिया, वो आप सपने में भी सोच नहीं सकते

पति के साथ जो की ये नई दुल्हनिया, वो आप सपने में भी सोच नहीं सकते

जयपुर की शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने फर्जी शादी कर ठगी करने वाले गिरोह की फर्जी दुल्हन और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि पीडित लक्ष्मण माली निवासी शास्त्रीनगर ने मामला दर्ज करवाया ​था कि 18 जून 2018 को किरण नाम की लङकी से सुरेश पटवा, सजना पटवा, महेश कुमार सैन, सपना, दीपचन्द और प्रीति ने दो लाख रूपये लेकर शादी करवाई थी. 10 जुलाई 2018 को किरण 20 हजार रूपये व कपङे लेकर बिना बताये भाग गई. इसके बाद 17 जुलाई 2018 को इस गिरोह ने उसे दिल्ली बुलाकर बलात्कार के केस मे फंसाने की धमकी देकर 45000 रूपये लिए और उलटे धोखाधङी का मामला दर्ज करवा दिया.

पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरोह को पकङने के लिए एक टीम का गठन किया और उस टीम को दिल्ली रवाना किया. पुलिस टीम के द्वारा फर्जी तरीके से शादी करवाकर ठगी करवाने गिरोह मे शामिल फर्जी नाम प्रीति लिखवाने वाली आरोपी कोमल निवासी दिल्ली को 10 ​अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया.

कोमल से पूछताछ पर फर्जी दुल्हन की तलाश के लिए टीम को उत्तर प्रदेश के मेरठ रवाना किया गया. टीम ने 13 अक्टूबर को फर्जी दुल्हन याने किरण को गिरफ्तार कर लिया. अब उससे अन्य वारदातों के बारे मे पूछताछ की जा रही है.

वहीं इस फर्जी शादी करवाने वाले गिरोह मे शरीक आरोपित दीपचन्द उर्फ टिन्कु, सपना , रामअवतार , महेश कुमार सैन व सुरेश चन्द उर्फ धन्ना को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

loading...
loading...

Check Also

कुल्हाड़ी लेकर अपने ही पैरों को घूर रहा एर्दोगन, रूसी S400 को रूस पर ही दागेंगे, फिर सारा खेल खत्म!

लगता है तुर्की ने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के धैर्य की परीक्षा लेने का मन ...