Friday , October 23 2020
Breaking News
Home / क्राइम / पति की शिकायत लेकर महिला पहुंची पुलिस स्टेशन, ऐसी गंदी डिमांड किया थानेदार, ऑडियो हुआ वायरल

पति की शिकायत लेकर महिला पहुंची पुलिस स्टेशन, ऐसी गंदी डिमांड किया थानेदार, ऑडियो हुआ वायरल

कहते हैं कि पुलिस जनता की रक्षक होती है. जब भी जनता पर कोई जुल्म होता है तो पुलिस का काम होता है कि न्याय दिलाए. लेकिन जब पुलिस ही भक्षक बन जाए तो जनता का क्या होगा. ऐसा ही एक वाकया हुआ है बिहार के मधेपुरा में. दरअसल यहां एक महिला जब अपनी शिकायत लेकर पुलिस के पास गयी तो पुलिस वाले ने महिला के सामने टाइम पास करने के लिए गन्दी मांग रख दी

चौसा थाने के थानेदार की रंगीन मिजाजी इस बार सामने आयी है. थानेदार ने एक महिला से उसके केस में मदद करने के लिए उसके साथ रात गुजारने की मांग की.  महिला ने थानेदार की इस शर्त का ऑडियो बना लिया. 120 मिनट के इस ऑडियो में थानेदार महिला से 30 बार गन्दी बात करता है.

आपको बता दें कि महिला विवाहित है. उसने प्रेम विवाह किया है. वह चौसा बाज़ार में छोटा होटल चलाती है. महिला ने जिस युवक से प्रेम विवाह किया था उसने दूसरी महिला को घर में ले आया. इसी की शिकायत करने महिला चौसा थाने में गयी थी. महिला का आरोप है कि थानेदार ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की. पीड़िता ने थाने के कई बार चक्कर लगाये लेकिन कुछ नहीं हुआ.

इसके बाद थाने में धनेश्वर मंडल नाम के थानेदार की नियुक्ति हुई. महिला का आरोप है कि धनेश्वर मंडल ने एफआईआर दर्ज करने और आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए उसके साथ महीनों गन्दी बात की और उसे अपने पास गलत नियत से बुलाया. थानेदार की गंदी हरकतों से परेशान होकर महिला को मीडिया के पास जाना पड़ा. महिला ने थानेदार की गन्दी बातों का ऑडियो टेप बनके मीडिया को उपलब्ध कराया है. ऑडियो वायरल होने के बाद वरिष्ठ अधिकारी थानेदार के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कर रहें हैं.

loading...
loading...

Check Also

साइकिलिंग करती युवती से पता पूछा कार सवार, बातों-बातों में दिखा दिया प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली द्वारका में सुबह साइकलिंग कर रही एक युवती को कार सवार युवक ने ...