Tuesday , November 24 2020
Breaking News
Home / क्राइम / मुर्गी का किया रेप और फिर मार डाला, उन्मादी का वीडियो भी अब सामने आया

मुर्गी का किया रेप और फिर मार डाला, उन्मादी का वीडियो भी अब सामने आया

सेक्स के लिए उन्मादी लोगों से कौन सुरक्षित है ? शायद दुनिया में कोई नहीं.. न महिला, न कुतिया, गधी, बकरियां और यहाँ तक की मुर्गियां भी इनसे सुरक्षित नहीं. अब एक अधेड़ उम्र के उन्मादी का तो विडियो भी सामने आ गया है जो दोनों हाथो से पकड़कर मुर्गी का रेप कर रहा था. इसके रेप के चलते मुर्गी की दर्दनाक मौत भी हो गयी.

पेनांग चाइना प्रेस ने एक विडियो जारी किया है. इस विडियो में एक उन्मादी मुर्गी का रेप कर रहा है, उन्मादी ने ऊपर के कपडे पहने हुए है जबकि वो नीचे से पूरा नंगा है, दोनों हाथों से उसने मुर्गी को पकड़ रखा है और अपनी हवस मिटा रहा है.

वीडियो को सेंसर करके जारी किया गया है, देखिये

घटना मलेशिया के अलोर सेतार शहर का है. इस तरह का कृत्य मलेशिया में भी अपराध की श्रेणी में आता है और ऐसे मामले में 20 साल तक की सजा भी हो सकती है.
अभी हाल ही में ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड शहर में भी एक उन्मादी रेहान को कोर्ट ने मुर्गियों के रेप के मामले में 3 साल की सजा सुनाई है. वो अपनी पत्नी के साथ मिलकर मुर्गियों का रेप कर रहा था और उसकी पत्नी मजे से विडियो बना रही थी.
दोनों शौहर बीवी ने कई मुर्गियों को रेप कर मार डाला जब मुर्गियां मर जाती तो दोनों उन्हें खा जाते और फार्म मालिक से कहते कि मुर्गियां बीमारी से मर गईं.
loading...
loading...

Check Also

सरेआम धुलाई : पाकिस्तानी मंत्री ने शेयर की फेक न्यूज, पोल खोलकर बोला फ्रांस- ‘झूठी..’

इस्लामाबाद फ्रांस के राष्ट्रपति इम्मैन्युअल मैक्रों पिछले काफी वक्त से मुस्लिम देशों के निशाने पर ...