Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / क्राइम / VIDEO : बहन से छेड़छाड़ का किया विरोध, शोहदों ने कॉलेज गेट पर कर दिया कत्ल

VIDEO : बहन से छेड़छाड़ का किया विरोध, शोहदों ने कॉलेज गेट पर कर दिया कत्ल

उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार है, योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री हैं, दावा है कि यहां रामराज्य है, और इस दावे की पोल खोलने के लिए शायद शामली जिले से आया ये वीडियो काफी है. कैराना में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी. इसलिए क्योंकि वो अपनी बहन से छेड़खानी का विरोध किया था. ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

ये सीसीटीवी वीडियो 23 अक्टूबर का है, इसमें साफ नजर आ रहा है कि 8-10 लोग विक्की नाम के युवक पर हमला बोल देते हैं. उसपर चाकू से हमला होता है और फिर वो तड़पने लगता है. चाकू मारने के बाद सभी बदमाश वहां से भागने की कोशिश करते हैं लेकिन जख्मी हालत में भी विक्की उन बदमाशों को पकड़ने की कोशिश करता है. सभी बदमाश मोटरसाइकिल से वहां से फरार हो जाते हैं. इस हमले के 5 दिनों बाद युवक की मौत हो गई.

इस घटना के बारे में जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक विक्की पर ये हमला दिनदहाड़े कॉलेज की गेट के बाहर किया गया है. दरअसल हमलावरों में से कुछ युवक विक्की की बहन से छेड़खानी कर रहे थे जिसका विरोध विक्की ने किया था. बताया जा रहा है कि यह बदमाश विक्की की बहन के साथ पिछले कई दिनों से छेड़खानी कर रहे थे और उसने जब विरोध किया तो धारदार हथियार से उसके पेट में जबरदस्त वार किया गया.

छेड़खानी के विरोध में लड़की के भाई की दिनदहाड़े हुई इस हत्या का वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. पुलिस का कहना है कि उन्होंने इस मामले के मुख्य आरोपी अनुज को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि फुटेज सामने होने के बावजूद पुलिस इस मामले में सिर्फ एक आरोपी को ही गिरफ्तार की है.

loading...
loading...

Check Also

चीन देखे अपनी तबाही : भारत-अमेरिका में खास डील, 13 साल बाद ‘ऑपरेशन मालाबार’ में जुटेंगी क्वाड नेवी

नई दिल्‍ली चीन के साथ लद्दाख में लाइन ऑफ एक्‍चुअल कंट्रोल (LAC) पर भारी तनाव ...