Friday , October 23 2020
Breaking News
Home / खेल / ये एक्ट्रेस भी बनने जा रही टीम इंडिया की भाभी, जानिए कौन हैं आश्रिता?

ये एक्ट्रेस भी बनने जा रही टीम इंडिया की भाभी, जानिए कौन हैं आश्रिता?

क्रिकेट और सिनेमा का बड़ा ही करीब का नाता है. भारतीय ही नहीं बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट खिलाड़ी भारतीय फिल्‍म अभिनेत्रियों पर जान छिड़कते नजर आ ही जाते हैं. क्रिकेटरों और फिल्‍म अभिनेत्रियों के अफेयर के चर्चे भी खूब आम होते रहते हैं. कई क्रिकेटरों ने तो फिल्‍म अभिनेत्रियों से शादी भी की तो कई के किस्‍से अधूरे ही रह गए. अब क्रिकेट और सिनेमा का एक और प्रेम प्रसंग परवान चढ़ने जा रहा है. इस बार भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मनीष पाण्‍डे (Manish Pandey) फिल्‍म अभिनेत्री से शादी करने जा रहे हैं. क्‍या आप उस अभिनेत्री का नाम जानते हैं, बहुत संभव है कि आप नाम न जानते हों, क्‍योंकि दोनों के बीच की प्रेम कहानी अब तक ज्‍यादा सामने नहीं आई थी.

भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे आगामी दो अक्‍टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. भारतीय टीम के इस क्रिकेटर की शादी अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी से होने जा रही है. दरअसल मुंबई से प्रकाशित होने वाले अंग्रेजी अखबार मिड डे के हवाले से बताया गया है कि मनीष पांडे और आश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) शादी करने जा रहे हैं. दो दिन में ही पूरा कार्यक्रम निपट जाएगा और यह कार्यक्रम बेहद निजी होने की खबरें सामने आ रही हैं. मनीष पांडे और आश्रिता काफी पहले ही एक दूसरे के साथ होने की बात मान चुके थे, कई बार दोनों को साथ साथ देखा भी गया था. हालांकि मीडिया में इस बात को लेकर ज्‍यादा सुर्खियां ज्‍यादा नहीं रहीं. अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, यह समारोह मुंबई में होगा.

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि मनीष और आश्रिता शेट्टी की शादी मुंबई में इसलिए हो रही है, क्‍योंकि तब वेस्‍टइंडीज की टीम भारत के दौरे पर आ चुकी होगी. मुंबई में ही दोनों टीमें T-20 मैच खेलेंगी. हालांकि मैच छह दिसंबर को खेला जाएगा. भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्‍य रहे मनीष पांडे इन दिनों टीम का हिस्‍सा नहीं हैं और वे विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक की टीम की कप्‍तानी कर रहे हैं. हालांकि इससे पहले वे वेस्‍टइंडीज दौरे के वक्‍त टीम के साथ थे.

अब थोड़ा सा आश्रिता शेट्टी के बारे में भी जान लीजिए. हिंदी सिनेमा के चाहने वाले आश्रित को शायद ज्‍यादा नहीं जानते होंगे. आश्रिता साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री का बड़ा और जाना माना नाम हैं. वे Indrajith, Oru Kanniyum Moonu Kalavaanikalum, Naan Thaan Siva, Telikeda Bolli और Udhayam NH4 में नजर आ चुकी हैं. आश्रिता शेट्टी ने साल 2010 में एक अंग्रेजी अखबार की ओर से आयोजित सौंदर्य प्रतियोगता में भाग लिया था, तब वे क्‍लीन एंड क्‍लीयर फ्रेश फेस बनी थी. पहले उन्‍होंने इस प्रतियोगिता में मुंबई स्‍तर पर आयोजित प्रतियोगिता को जीता, उसके बाद ऑल इंडिया प्रतियोगिता भी जीती. इसके बाद वे एक साल के ब्रांड का चेहरा बन गईं.

आश्रिता ने साल 2012 में एक तेलगु फिल्‍म तेलिकेडा बोल्‍ली के साथ फिल्‍मों में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके साथ ही वे कई टीवी विज्ञापनों में भी दिखाई दे चुकी हैं. उसके बाद फिल्‍म निर्देशक वेत्रिमरन और मणिमारन ने फिल्‍म एनएच 4 के लिए चयन किया. इसके बाद वे चमक उठीं और फिल्‍म समीक्षक कहने लगे कि वे होनहार अभिनेत्री हो सकती हैं.

loading...
loading...

Check Also

Video : हसीन जहां ने मचाया तहलका.. एक तो कम जिंदगानी.. क्या शमी को है ऑफर?

नई दिल्ली:  भारतीय क्रिकेट टीम के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) पत्नी हसीन जहां ...