Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / क्राइम / मौलाना ने 14 महीने किया महिला कांस्टेबल के साथ रेप, कारण जान कर रह जायेंगे हैरान

मौलाना ने 14 महीने किया महिला कांस्टेबल के साथ रेप, कारण जान कर रह जायेंगे हैरान

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में महिला सिपाही ने एक मौलवी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया. महिला सिपाही अपनी पारिवारिक समस्या को लेकर मौलवी के संपर्क में आई थी. आरोप है कि मौलवी ने तंत्र मंत्र के बहाने 14 महीने में 5 बार दुष्कर्म किया था. गुरुवार को पीड़ित महिला सिपाही ने आरोपी के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया. शुक्रवार को आरोपी मौलवी एसपी दफ्तर पहुंचा और खुद को निर्दोष बताया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. आरोपी मौलवी का नाम जुबैर है.

दरअसल झाड़ फूंक द्वारा इलाज व घर की सुख शांति के लिए आज भी लोग अंधविश्वास के जाल में फंस जाते हैं. लोग इसकी वजह से तांत्रिकों व मौलानाओं की बातों में आकर छोटे बच्चों की भी बली चढ़ा देते है. इतना ही नहीं कई महिलाएं उनकी हवस का शिकार भी बन जाती है. ये किस्सा भी ऐसा ही है. यहां एक महिला हेड कांस्टेबल अपने बेटे के इलाज व घर की सुख शांति हेतु एक मौलाना के जाल में फंस गई.

वर्ष 2006 में बिजनौर निवासी महिला अपने पति की मृत्यु के पश्चात् आश्रित कोटे में कांस्टेबल के पद पर तैनात हुई. पदोन्नति के बाद वह अब हेडकांस्टेबल के पद पर बागपत जनपद के एक थाने में तैनात है. महिला कांस्टेबल का छोटा पुत्र  पिछले साल 9 जून को सड़क हादसे में घायल हो गया था. कई माह तक बेटे का आईसीयू में उपचार भी चला. उपचार के दौरान किसी ने उसके बेटे पर ऊपरी-हवा होने की बात कही इस बात से कांस्टेबल घबरा गई. वह 30 जुलाई 18 को बेटे के उपचार के लिए शहर की मोमीन मस्जिद के मौलाना जुबैर के पास गयी.

महिला ने आरोप लगाया है कि पीड़िता को मौलाना ने उसके बेटे के अंदर जिन होने का हवाला दिया और उसे रात के 10.30 बजे अकेला बुलाया. खुद को मौलाना ने जिन का रूप बताया और महिला कांस्टेबल से दुष्कर्म किया. मौलाना ने बेटे की मौत का डर दिखाते हुए एक साल तक दुष्कर्म किया. खबरों के अनुसार पीड़िता से मौलाना ने करीब 27 लाख रुपये भी ऐंठ लिए.

एसपी के निर्देश पर महिला थाने में आरोपी मौलवी जुबैर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कराया गया है. सीओ सिटी ओमपाल सिंह ने बताया कि मौलवी शुक्रवार को एसपी ऑफिस पर पहुंचा. इस दौरान पुलिस ने आरोपी मौलवी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. उसने खुद को निर्दोष बताया है. बाकी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

loading...
loading...

Check Also

बिहार के बाहुबली : जिससे घर का रोजगार चलता उससे भी रंगदारी मांगे थे सूरजभान, शर्म पिता और भाई ने दे दी जान

बिहार में बात जब राजनीति की आती है तो कर्पूरी ठाकुर, लालू यादव और नीतीश ...