Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / अपराध / अरबी सिखाने को आता मौलवी, घर पर अकेली मिल गई नाबालिग, फिर जो किया वो शर्मनाक

अरबी सिखाने को आता मौलवी, घर पर अकेली मिल गई नाबालिग, फिर जो किया वो शर्मनाक

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. अब ऐसी ही एक खबर मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले से सामने आई है, जहां उर्दू-अरबी पढ़ाने वाले मौलवी ने गुरु-शिष्या के पवित्र रिश्ते को अपनी हवस से दागदार बना दिया है.

डिंडोरी के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक मौलवी द्वारा नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. शनिवार को छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपित मौलवी फरार बताया जा रहा है.

थाना प्रभारी जीके सिरामे ने बताया कि नाबालिग छात्रा ने वार्ड-2 में रहने वाले 28 साल के मौलवी जाकिर खान के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि आरोपित घर-घर जाकर बच्चों को अरबी भाषा की पढ़ाई करवाता था.

सुखबार क्षेत्र में शुक्रवार को जब नाबालिग छात्रा और उसका भाई घर पर अकेले थे, तभी आरोपी ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. पुलिस ने मौलवी के खिलाफ धारा 354 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. शिकायत होने से पहले से ही मौलवी जाकिर फरार हो गया. उसकी तलाश की जा रही है.

loading...
loading...

Check Also

कटिहार में बकरी चोरी के आरोप में 2 महिलाओं समेत चार आरोपियों का सिर मुडंवा कर किया ये हाल

बिहार के कटिहार में  बकरी चोरी के आरोप में 2 आरोपी को पकड़ कर उनका ...