Monday , April 19 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / कोठे पर 12 साल की बेटी को बेच दी मां, 24 साल की उम्र में वो घर लौटी वापस और ये कहा

कोठे पर 12 साल की बेटी को बेच दी मां, 24 साल की उम्र में वो घर लौटी वापस और ये कहा

कहते हैं कि मां ममता का प्रतीक होती है लेकिन मां ही जब अपने बच्‍चे की जिंदगी खत्‍म करने पर तूल जाए तो उसे क्‍या कहेंगे? आप भी सोच रहे होंगे कि भला ये कैसा सवाल है? दरअसल आज जो मामला सामने आया है वो सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे और सबके मन में बस यही सवाल आएगा कि कैसे कोई मां कैसे इतनी निष्ठुर हो सकती है?

बता दें कि ये घटना मध्य प्रदेश की है जहां जबलपुर में रहने वाली एक मां ने अपनी ही 12 साल की बेटी को महाराष्ट्र के नागपुर में एक कोठे पर बेच दिया। जरा सोचिए क्‍या बीती होगी उस 12 साल की मासूम लड़की पर जिसे इस गंदगी के बारे में कुछ पता भी नहीं था। इसके बाद वो लगातार करीब 12 साल तक शोषण सहती रही और देखते ही देखते उसकी उम्र 24 साल की हो गइ। लेकिन शायद किस्‍मत ने अब उस लड़की के लिए कुछ और ही सोचकर रखा था। एक दिन उसे जबलपुर का एक युवक मिलला तो उसने उसे अपनी कहानी सुनाई, युवक अच्छे दिल का था, उसने लड़की के परिवार वालों की तलाश की और उनकी बेटी के बारे में बताया।

जिसके बाद उसने पुलिस की मदद से परिवार वालों ने अपनी लड़की को उस नर्क से आजाद करवाया। लेकिन आजाद होते ही उस लड़की ने अपनी कहानी जब सभी को बताई कि उसके पिता की मानसिक हालत ठीक नहीं रहती थी। जब वो 12 साल की थी तो उसकी मां उसे बस में बिठा कर नागपुर ले कर आई। मां ने कहा कि नागपुर में उसकी पढ़ाई लिखाई अच्छे से होगी और फिर उसे कोठे पर बेच दिया।

वहां पर उसे नहाने के लिए भेज दिया गया जब वो वापस आई तो उसकी मां गायब थी। वहां उसने बड़े ही दर्द भरी जिंदगी 12 साल तक बिताया उसके बाद वो वापस आई तो बेटी को बेचने वाली कलयुगी मां अब जिंदा नहीं थी। बेटी को बेचने के बाद वो अपने पति को भी छोड़कर भाग गई और फिर अभी 4-5 साल पहले उसकी मौत हो गयी। अब उस लड़की के परिवार में पिता के अलावा एक छोटा भाई है जो मजदूरी करता है।

उस लड़की ने बताया कि कैसे उससे जबरन देह व्यापार करवाया जाता था। उस से मिलने वाली रकम को कोठे की मालकिन अपने पास रख लेती थी। अपने जिस्म का सौदा करने के एवज में शिल्पा को केवल 20 रूपये मिलते थे। शिल्पा ने दो बार कोठे से भागने की कोशिश की, लेकिन दोनों ही बार उसे पकड़ लिया गया।

loading...
loading...

Check Also

बच्ची का मुंह रह गया खुला, लेकिन वरुण ने मासूम को नहीं खिलाया केक-देखे Vedio

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर ...