Thursday , January 28 2021
Breaking News
Home / क्राइम / MP हनी ट्रैप केस: सीडी की FSL रिपोर्ट आई, पोर्न वीडियोज असली पाए गए

MP हनी ट्रैप केस: सीडी की FSL रिपोर्ट आई, पोर्न वीडियोज असली पाए गए

भोपाल/ इंदौर : MP के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में आरोपियों के पास से मिली सीडी और पोर्न फिल्में असली पाई गई हैं। एफएसएल हैदराबाद की जांच रिपोर्ट ने इस पर मुहर लगा दी है। सूत्रों के मुताबिक मामले में जब्त की गई हार्ड डिस्क की रिपोर्ट आ गई है। एफएसएल की रिपोर्ट के बाद से ही सियासी हलकों में हलचल महसूस की जा रही है। इधर, हनी ट्रैप मामले की नाबालिग आरोपी को इंदौर जिला जेल से उज्जैन जेल शिफ्ट कर दिया गया है।

आरोपी ने इंदौर की जेल से भोपाल जेल में ट्रांसफर करने के लिए जेल प्रबंधक को पत्र लिखकर गुहार भी लगाई थी, जिसके बाद जेल प्रबंधक ने आरोपी को इंदौर की जिला जेल से उज्जैन की जेल में शिफ्ट करवा दिया है। हनी ट्रैप मामले में श्वेता विजय जैन और श्वेता स्वप्निल जैन दोनों महिला सेंट्रल जेल में बंद है।

गौरतलब है, धोखाधड़ी और ब्लैकमेल की धारा में 19 सितंबर 2019 को इंदौर के पलासिया थाने में दर्ज किया गया था। कार्रवाई इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह की शिकायत पर की गई थी। इंदौर पुलिस ने गिरोह में शामिल पांच महिलाओं और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार किया था। मामले में नेताओं और अफसरों का नाम आने के बाद प्रकरण की जांच के लिए एसआईटी बना दी गई थी। मामले में कई आरोपियों ने जमानत के लिए कोर्ट में अपील भी की, लेकिन मामला गंभीर होने के कारण एक भी महिला आरोपी को जमानत नहीं मिली है।

loading...
loading...

Check Also

क्या सॉफ्ट हिंदुत्व की राजनीति के चलते आजम को नजरअंदाज कर रहे अखिलेश?

उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होना हैं। बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी (BJP) ...