Monday , October 26 2020
Breaking News
Home / क्राइम / NCB को दीपिका के फोन से डिलीट डेटा की तलाश, नए निशाने पर अब 10 बड़े नाम

NCB को दीपिका के फोन से डिलीट डेटा की तलाश, नए निशाने पर अब 10 बड़े नाम

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्‍स के तार खंगाल रही NCB की जांच अभी खत्‍म नहीं हुई है। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ के बाद अब एजेंसी अपनी जांच का दायरा बढ़ाने वाली है। बताया जाता है कि नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो दीपिका पादुकोण और दूसरे सभी ऐक्‍ट्रेसेस के जब्‍त मोबाइल फोन को खंगाल रही है। उनके फोन से डिलीट किए गए डेटा को भी रीट्रिव किया जाएगा। यही नहीं, एनसीबी को पूछताछ में ऐसे लिंक मिले हैं, जिसके बाद अब हीरोइनों के बाद बॉलिवुड के कम से कम 10 बड़े हीरोज को समन भेजने की तैयारी है।

शनिवार को ऐक्‍ट्रेसेस से पूछताछ के बाद ऐसी रिपोर्ट्स आईं कि एनसीबी अब जांच को समेटने की तैयारी में है। लेकिन मीडिया  की रिपोर्ट के मुताबिक, जब जांच एजेंसी ने ऐक्‍ट्रेसेस के बयान की विवेचना की तो इसमें कई लूप होल सामने आए। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा बॉलिवुड की बड़ी हस्‍त‍ियां हैं। ऐसे में उनके फोन को खंगालने से ड्रग चैट मामले में कई बड़े ऐक्‍टर्स के नाम सामने आ रहे हैं।

एनसीबी की रेडार पर अब मेल ऐक्‍टर्स
एनसीबी का मानना है कि इन ऐक्‍ट्रेसेस का सर्कल ए-लिस्‍टर्स का है। ऐसे में यदि उनकी पार्टीज में ड्रग्‍स लिए जाते हैं या उनका किसी से भी कोई कनेक्‍शन है तो इसमें और भी बड़े नाम शामिल होंगे। अभी तक की जांच में जहां सिर्फ हीराइनों के नाम शामिल आए हैं, वहीं खबर है कि अब एनसीबी की रेडार पर बॉलिवुड के कई बड़े ऐक्‍टर्स हैं।

अब पहले सबूत, फिर समन
एनसीबी अब आगे इन ऐक्‍टर्स के ख‍िलाफ पहले इनपुट और सबूत तलाश रही है। एनसीबी चीफ राकेश अस्‍थाना से मीटिंग में पहले ही साफ किया गया है कि अब बिना सबूत के समन नहीं भेजा जाएगा। ऐसे में ऐक्‍ट्रेसेस के फोन से डिलीट डेटा को रिट्र‍िव करने पर पुख्‍ता सबूत मिल सकते हैं। याद कीजिए तो ईडी ने भी जब रिया चक्रवर्ती के फोन डेटा को रिट्रीव किया था, तब ड्रग चैट सामने आए थे।

दीपिका के फोन से मिल सकते हैं कई सबूत
एनसीबी को खासतौर पर दीपिका के फोन से कई बड़े नाम के सामने आने की उम्‍मीद है। इसके साथ ही एनसीबी ड्रग पेड्लर्स पर भी श‍िकंजा कस रही है। ब्‍यूरो ड्रग्‍स कौन लेता है, इससे ज्‍यादा ड्रग्‍स कहां से आता है और कौन पहुंचाता है, पर फोकस कर रही है।

loading...
loading...

Check Also

आदित्य ठाकरे को ‘बेबी पेंगुइन’ कहा ट्विटर यूज़र, मुंबई पुलिस ने ले लिया तगड़ा एक्शन

मुंबई और नागपुर पुलिस ने नागपुर के रहने वाले समित ठक्कर को गिरफ्तार किया है। आरोप है ...