Monday , November 30 2020
Breaking News
Home / खेल / IPL 2020 की बेस्ट टीम चुने आशीष नेहरा, कई दिग्गजों को बाहर किया

IPL 2020 की बेस्ट टीम चुने आशीष नेहरा, कई दिग्गजों को बाहर किया

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने हाल में खत्म हुए आईपीएल 2020 की सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग XI का चयन किया हैं. नेहरा ने अपनी टीम में कई स्टार खिलाड़ियों नजरअंदाज किया हैं, जिसमें प्रमुख नाम आरसीबी की कप्तान विराट कोहली, दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और पर्पल कैप होल्डर कगिसो रबाड़ा हैं.

Ashish Nehra Believes IPL '100 Percent Possible' If Normalcy Returns by October

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में पूर्व गेंदबाज ने ओपनिंग की जिम्मेदारी किंग्स इलेवन पंजाब के केएल राहुल और सनराइजर्स हैदराबाद के डेविड वॉर्नर को दी हैं, इन दोनों खिलाड़ियों ने सीजन में 500 से अधिक रन बनाए थे.

मुंबई इंडियंस के लिए सीजन में धमाल मचाने वाले सूर्यकुमार यादव को नेहरा ने नंबर 3 पर जगह दी हैं. यही कारण हैं कि नेहरा ने कोहली को नजरअंदाज करके यादव को टीम में जगह दी हैं. टीम में चौथे पर आरसीबी के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को चुना गया हैं जबकि ईशान किशन को नंबर 5 पर जगह मिली हैं. नेहरा ने पारी को फिनिश करने लिए हार्दिक पांड्या को चुना हैं.

Jasprit Bumrah is the best T20 bowler currently playing in world cricket: Jofra Archer - Cricket Country

गेंदबाजी में नेहरा ने राजस्थान रॉयल्स के जोफ्रा आर्चर और मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह को तेज गेंदबाजी के लिए चुना जबकि उनका कहना हैं कि परिस्तिथि के अनुसार मोहम्मद शमी और रविचंद्रन आश्विन में से एक ही जगह देने की बात कहीं हैं.

बाएं के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने स्पिन विभाग की जिम्मेदारी सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद खान और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के युजवेंद्र चहल को चुना हैं.

Yuzvendra Chahal of Royal Challengers Bangalore and Rashid Khan of Sunrisers Hyderabad before the start of the match 54 of the Vivo Indian Premier League Season 12, 2019 between the Royal Challengers

आशीष नेहरा की आईपीएल 2020 सीजन की सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग XI:-

डेविड वॉर्नर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, एबी डिविलियर्स, ईशान किशन(कीपर), हार्दिक पांड्या, जोफ्रा आर्चर, राशिद खान, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन आश्विन/मोहम्मद शमी


क्या आप आशीष नेहरा की टीम से सहमत हैं? कमेंट बॉक्स में आईपीएल 2020 की अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम जरुर बनाए.

loading...
loading...

Check Also

इन 5 दिग्गजों ने बतौर गेंदबाज की करियर की शुरुआत, बाद में बन गए महान बल्लेबाज

क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता हैं, मैच के दौरान कब क्या हो जाये ...