Thursday , April 22 2021
Breaking News
Home / भारत / निर्भया केस: जेल में पिता से मिलकर फूट-फूट रोया दोषी विनय, जानें क्या कहा?

निर्भया केस: जेल में पिता से मिलकर फूट-फूट रोया दोषी विनय, जानें क्या कहा?

सुप्रीम कोर्ट से क्यूरेटिव खारिज होने के बाद निर्भया केस में दोषियों में से एक विनय शर्मा बहुत परेशान है। खबरों की माने तो मंगलवार को विनय शर्मा ने अपने पिता से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि मुलाकात के बाद विनय शर्मा रो पड़ा। उसने पिता से खुद को एक बार गले लगाने की भी गुजारिश की। ये मुलाकात जेलर के ऑफिस में कराई गई थी।

खबरों के मुताबिक, विनय शर्मा ने अपने पिता से मुलाकात करने के लिए जेल प्रशासन से आग्रह किया था। उस आग्रह को मानकर जेल प्रशासन ने मंगलवार को उसके पिता से उसकी मुलाकात करा दी। तिहाड़ जेल के सूत्रों की मानें तो विनय शर्मा के बाद अगर दूसरा अधिक परेशान होने वाला मुकेश था। बाकी पवन और अक्षय शांत और चुप रह रहे हैं। क्यूरेटिव खारिज होने के बाद सबसे बड़ा झटका निर्भया के कातिलों में से एक विनय को लगा। जैसे ही इसे टीवी पर इसका पता लगा। यह बहुत परेशान हो गया।

बता दें कि 6 दिसंबर 2012 को इंसानियत को शर्मसार कर देने वाले निर्भया गैंगरेप मामले के चार दोषियों- अक्षय, पवन, विनय और मुकेश को निचली अदालत से मिली फांसी की सजा को सभी उच्च न्यायालयों से बरकरार रखा गया है।

चारों दोषियों की फांसी की सजा में देरी पर पीड़िता के परिवार ने पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसमें चारों दोषियों को फांसी देने की मांग की गई थी। इस याचिका पर कोर्ट ने 9 जनवरी को सभी चारों दोषियों के खिलाफ डेथ वॉरंट जारी किया था।

loading...
loading...

Check Also

UPSESSB TGT, PGT Recruitment 2021 : फिर बढ़ी TGT, PGT भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि

UPSESSB TGT, PGT 2021: उत्तर प्रदेश में टीजीटी / पीजीटी भर्ती की तैयारी कर रहे ...