Wednesday , April 21 2021
Breaking News
Home / खबर / केजरीवाल जी ! जो काम आपका था, वो भी कीं निर्भया की मां, फिर क्या काम ‘आप’ का ?

केजरीवाल जी ! जो काम आपका था, वो भी कीं निर्भया की मां, फिर क्या काम ‘आप’ का ?

निर्भया केस में दो राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। निर्भया के गुनहगार मुकेश के वकील द्वारा जेल प्रशासन को दायर की गई दया याचिका को राष्ट्रपति ने गृह मंत्रालय की रिपोर्ट के बाद ख़ारिज कर दिया है। इसी के साथ फ़िर से फाइल दिल्ली के उपराज्यपाल के पास पहुँच गई है। इस बीच केजरीवाल को निर्भया की माँ ने फटकार लगाते हुए कहा कि, जो काम सरकार को करना था, वह हमने किया है।

बता दें कि निर्भया के दोषियों को फाँसी देने में देरी होने पर बीजेपी ने इसके लिए दिल्ली के आप सरकार को जिम्मेदार ठहराया था। जिसके जवाब में के केजरीवाल द्वारा ज़ारी किए गए बयान पर निर्भया की माँ आशा देवी ने आपत्ती जताई।

उन्होंने मोदी सरकार पर भरोसा जताते और केजरीवाल को लताड़ लगाते हुए कहा कि “ये बिल्कुल ग़लत है कि उन्होंने समय पर अपना काम किया, 7 साल हो गए घटना हुए, ढाई साल हो गए सुप्रीम कोर्ट से आए फैसले को, 18 महीने हो गए रिव्यू पेटिशन ख़ारिज हुए, जो काम जेल प्रशासन को और दिल्ली सरकार को करना चाहिए था, वो हमने किया।”

दरअसल निर्भया के चारों दोषियों के डेथ वारंट ज़ारी हो चुके थे, चारों गुनाहगारों को 22 जनवरी को सुबह 7 बजे फाँसी दी जानी थी, लेकिन चारों दोषियों में से एक मुकेश सिंह ने आख़िरी समय में दया याचिका दायर कर दी। इसके बाद 22 जनवरी को लगने वाली फाँसी की तारीख़ टल गयी और इसी के साथ केन्द्र में बैठी बीजेपी की सरकार और दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया।

loading...
loading...

Check Also

UP : कानपुर में भी हालात बेकाबू, श्मशानों में एडवांस बुकिंग के बाद भी नहीं मिल रही चिता को जमीन

कानपुर। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के साथ मौतों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। लखनऊ, ...