Friday , January 22 2021
Breaking News
Home / राजनीति / प्रशांत किशोर के लिए जो बोले नीतीश के सिपाहसालार, वो तमाचे से कम नहीं

प्रशांत किशोर के लिए जो बोले नीतीश के सिपाहसालार, वो तमाचे से कम नहीं

लोकसभा में जनता दल यूनाइटेड के संसदीय दल के नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने प्रशांत किशोर पर कटाक्ष किया है. जहानाबाद में पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राजनीति में कुछ लोग दबाव बनाकर अपनी वैल्यू बढ़ाने का हथकंडा अपनाते रहते हैं.

मुंगेर सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए कहा कि राजनीति में कुछ लोगों की आदत होती है कि वे नेतृत्व और नेता पर दबाव बनाते हैं ताकि उनकी वैल्यू बरकरार रहे. समाज में अपनी वैल्यू दिखाने के लिए ऐसे लोग नेतृत्व पर दबाव बनाते रहते हैं लेकिन ऐसे लोगों को सफलता हासिल नहीं होती है. उन्होंने कहा कि अपनी अहमियत दिखाने के लिए ही कुछ लोग बेतुकी बातें भी करते रहते हैं. प्रशांत किशोर का उन्होंने हालांकि नाम नहीं लिया लेकिन इतना जरूर कहा कि ऐसे लोगों से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता है.

ललन सिंह ने कहा कि पार्टी में कुछ लोगों की यह चिंता होती है कि उनका नेतृत्व और उनके नेता मजबूत कैसे हों ताकि नेतृत्व और नेता की मजबूती से पार्टी और कार्यकर्ताओं को भी मजबूती प्राप्त हो लेकिन कुछ लोग अनावश्यक बात करते रहते हैं.

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन के मसले पर उन्होंने कहा कि दिल्ली में भाजपा के साथ गठबंधन हो चुका है और पार्टी वहां बुरारी और संगम विहार की विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

नागरिकता संशोधन कानून पर उन्होंने कहा कि पार्टी ने सोच विचार कर फैसला लिया था और यही कारण है कि संसद के दोनों सदनों में जनता दल यूनाइटेड ने नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन किया था.

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे लोगों को बताना चाहिए कि आखिर इस कानून के किस प्रावधान से उनको कष्ट है. उन्होंने यह भी कहा कि हकीकत जाने बिना समाज में नफरत का माहौल तैयार किया जा रहा है.

राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर पर उन्होंने कहा कि अभी एनआरसी आया भी नहीं है लेकिन अनावश्यक माहौल बनाने में लोग लगे हैं. उन्होंने कहा कि एनआरसी जब आएगा तब उसके प्रारूपों को देखकर ही कोई बात कही जाएगी.

loading...
loading...

Check Also

65 लाख का बैग थामकर व्हाइट हाउस से विदा हुईं US की पूर्व फर्स्ट लेडी, ट्रम्प से तलाक भी लेंगी मेलानिया !

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प ने बुधवार रात व्हाइट हाउस ...