Thursday , October 29 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / दुर्गा पूजा पंडाल में जनता ने बीजेपी विधायक की एंट्री की बैन, वजह भी जान लीजिए

दुर्गा पूजा पंडाल में जनता ने बीजेपी विधायक की एंट्री की बैन, वजह भी जान लीजिए

लोकप्रिय जनप्रतिनिधि चुनने के बाद अब जनता उनका विरोध भी करने लगी है. बलिया जिले के बेल्थरा रोड से भारतीय जनता पार्टी से विधायक धनंजय कनौजिया ढाई वर्ष में भी जब छोटे काम नहीं करा सके तो जनता विरोध में उतर आई. शनिवार को गांव के लोगों ने इस विरोध को प्रकट किया और विधायक को दुर्गा पूजा पंडाल में करने से रोक दिया. भारी विरोध के कारण विधायक को लौटना पड़ा.

बलिया में बेल्थरा रोड से विधायक धनंजय कनौजिया के दुर्गा पूजा पंडाल में प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. दुर्गा पूजा पंडाल में भाजपा विधायक ने प्रवेश का प्रयास किया. इस दौरान लोग तख्ती लेकर खड़े हो गए. अपनी ही विधानसभा में इस तरह के व्यवहार से विधायक काफी हैरान हैं.

दरअसल विधायक धनंजय कनौजिया ने इन सभी से इंटरलॉकिंग व स्ट्रीट लाइट लगाने का वादा किया था, लेकिन अभी तक उसे पूरा नहीं किया. इसके बाद युवकों ने दुर्गा पूजा पंडाल में उनके प्रवेश पर रोक को लेकर तख्ती लगा दी है.

बेल्थरा रोड विधानसभा के नगरा थाना क्षेत्र के ताड़ीबड़ा गांव में दुर्गा पूजा समिति के लोगों ने बताया कि तीन वर्ष पहले दशहरा पर जब विधायक गांव में आए थे, तो बिना किसी मांग के ही दुर्गा पंडाल के पास इंटरलाकिंग और स्ट्रीट लाइट लगाने का वादा किया था, लेकिन उसे पूरा नहीं किया.

अब उनकी धार्मिक कार्यों के प्रति अनदेखी से गांव वालों में नाराजगी बढ़ गई. इसके बाद भी भाजपा विधायक ने दशहरा बाद उसे पूरा कराने का वादा किया. इस वर्ष भी दशहरा के पूर्व कार्य को पूरा कराने की सूचना अपने मातहतों से दिलवाई थी, लेकिन दशहरा आ गया और काम अब तक नहीं हुआ. इससे नाराज होकर दुर्गा पूजन समिति ने दुर्गा पंडाल में उनके प्रवेश पर रोक लगाने वाला बोर्ड लगा दिया है.

गांव के लोगों ने यह तख्ती दुर्गा पंडाल के बाहर टांगी ही नहीं, बल्कि उसको सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है. इस संबंध में विधायक धनंजय कन्नौजिया का कहना है कि यह सब उनके विरोधियों की राजनीतिक साजिश है.

loading...
loading...

Check Also

बाबा रामदेव के खिलाफ केस दर्ज करने को थाने में तहरीर, आखिर क्यों नाराज हैं वकील?

आगरा. मथुरा (Mathura) के महावन हाथी पर योगासन करना याेग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ...