Sunday , March 7 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / इन सितारों की मौत बनी पहेली, हत्या हुई या की खुदकुशी, कोई नहीं जानता

इन सितारों की मौत बनी पहेली, हत्या हुई या की खुदकुशी, कोई नहीं जानता

फिल्म जगत से तो शायद हर कोई परिचित है। आपने अपने जीवन में कभी न कभी तो कोई मूवी जरुर देखी होगी। आप अनेक बॉलीवुड स्टार और एक्ट्रेस को तो जानते ही होगे। फिल्म जगत में आपका कोई पसंदीदा स्टार तो जरुर होगा। तो चलिए आज हम आपको बताते है फिल्म जगत के कई ऐसे सितारे जिन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर बनाया और नाम भी कमाया, लेकिन उनकी रहस्यमई तरीके मौत हो गयी। कुछ को आत्महत्या बताया गया तो कुछ की हत्या कर दी गयी जाने वो कौन थे।

नफीसा जोसेफ Nafisa Joseph :

(28 March 1978 To 29 July 2004) नफीसा जोसेफ ने 29 जुलाई 2004 को अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। साल 1997 में नफीसा मिस इंडिया रही थी और इसी साल मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट की फाइनलिस्ट भी रही। मौत से कुछ हफ्ते पहले ही उन्होंने अपने मंगेतर गौतम खंडूजा से रिश्ता तोड़ा था। गौतम पहले से शादीशुदा थे और ये बात जब नफीसा को पता चली तो उन्होंने ​ये रिश्ता खत्म कर दिया। उनकी मौत की वजह भी शायद इसी बात को माना जाता है।

जिया खान :

(20 February 1988 To 3 June 2013) 3 जून 2013 को बस 25 साल की उम्र में जिया खान ने आत्महत्या कर ली। जिया की मां ने उनके लिखे सुसाइड नोट के बारे में बताया और कहा कि जिया को मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा था। खबरों के अनुसार इन सब में जिया खान के ब्वॉयफ्रेंड सूरज पंचोली का नाम सामने आया। सूरज के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज हुआ। वहीं फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि जिया ने शराब के नशे में आत्महत्या जैसा कदम उठाया था।

श्री देवी Shri Devi :

(13 August 1963 To 24 February 2018) श्रीदेवी को बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार कहा जाता है। इन्होने अपनी अदाओ से लोगो के दिलो पर काफी राज किया है। इनकी एक्टिंग लोगो को काफी प्बॉसैंड आई थी और इन्होने अपने फ़िल्मी कैरियर में काफी हिट फिल्मे दी है। बॉलीवुड की इस सबसे खूबसूरत अभिनेत्री की मौत दुबई में बड़ी ही रहस्यमय परिस्थितियों में हुई। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश डूबने से हुई है।

परवीन बॉबी Parveen Babi :

(4 April 1949 To 20 January 2005) परवीन बॉबी को बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता है। 70-80 के दशक में अपने बोल्ड अंदाज की वजह से परवीन बाबी काफी पॉपुलर हुई। उस वक्त उन्हें बी-टाउन की स@x सिम्बल का खिताब भी मिला। अमिताभ बच्चन के साथ उनकी जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया।लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब कहा जाने लगा कि परवीन मानसिक तौर पर बीमार है। तब ​मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि परवीन को पैरानॉयड सिजोफ्रेनिया है। अफवाहें ये भी थी कि उनकी ये हालत अल्कोहल और असफल प्रेम संबंधों की वजह से हुई। परवीन ने शादी नहीं की और वो अकेली ही रहती थी। साल 2005 में उनके अपार्टमेंट में उनकी लाश मिली। किसी को कुछ पता नहीं था कि परवीन की मौत कैसे हुई। हालांकि बाद में कहा गया कि उनकी मौत बीमारी की वजह से हुई थी।

loading...
loading...

Check Also

अनुराग और तापसी के घर लगातार दूसरे दिन इनकम टैक्स की रेड, लैपटॉप और फोन जब्त

एक्ट्रेस तापसी पन्नू, प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मंटेना के ठिकानों ...