Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / देश / Ola की इस नई सर्विस से अब खुद किराये पर लेकर चलाएं कार, जानिए पूरा प्रोसीजर

Ola की इस नई सर्विस से अब खुद किराये पर लेकर चलाएं कार, जानिए पूरा प्रोसीजर

नई दिल्‍ली। ऐप बेस्‍ड टैक्सी सर्विस प्रोवाइडर कंपनी ओला ने अपने उपभोक्‍ताओं के लिए एक नई सुविधा गुरुवार को शुरू कर दी है। इस सर्विस के तहत अब ओला कैब बुक करने के लिए इंटरनेट की जरूरत नहीं पड़ेगी। इस नई सर्विस के तहत उपभोक्‍ता ओला कार को दो घंटे से लेकर तीन महीने तक के लिए किराये पर लेकर चला सकेंगे। कंपनी ने इस सर्विस को फिलहाल बेंगलुरू में शुरू किया है.

, जिसे जल्द ही हैदराबाद,  मुंबई और नई दिल्ली के उपभोक्‍ता (यूजर्स) भी इस सर्विस का फायदा उठा सकेंगे। कंपनी ओला ड्राइव के लिए बेंगलुरू में विभिन्न रेजिडेंशियल और कमर्शियल हब्स में पिक अप स्टेशन बनाएगी। जहां से यूजर्स अपनी पंसद की कार बुक कर दो घंटे जैसी छोटी समयावधि के लिए दो हजार रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट देकर बुक कर सकते हैं। इस सर्विस के लिए ओला ऐप पर ‘ड्राइव’ टैब उपलब्ध होगा।

सभी कारों में नेविगेशन टूल्स इन बिल्ट रहेगा। भारत के विभिन्‍न शहरों में अपनी सर्विस बढ़ाने के लिए ओला ने साल 2020 तक अपना फ्लीट 20 हजार कारों का करने की योजना बनाई है। ये आंकड़ा पूरी इंडस्ट्री के फ्लीट साइज से भी 50 फीसदी ज्यादा है। उल्‍लेखनीय है कि ओला के इस वक्त 20 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। इसकी वजह से ओला ड्राइव का यूजर बेस भारत में कार शेयरिंग सर्विस के मामले में सबसे बड़ा है।

loading...
loading...

Check Also

पाकिस्तान में होने वाला है बड़ा खेल, बलि का बकरा बनेंगे इमरान, सम्मान बचाने को सेना देगी नवाज का साथ !

पाकिस्तान में राजनीतिक उथल-पुथल अब अपने चरम पर है। एक तरफ सेना अपनी ताकत को ...