Friday , March 5 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / OMG! 3 दिन पत्‍नी और 3 दिन गर्लफ्रेंड के साथ रहने का हुआ था समझौता, अब नई आफत

OMG! 3 दिन पत्‍नी और 3 दिन गर्लफ्रेंड के साथ रहने का हुआ था समझौता, अब नई आफत

झारंखड का यह मामला इतना अनोखा है कि कईयों को गोविंदा की ‘साजन चले ससुराल’ और अनिल कपूर की ‘घरवाली बाहरवाली’ फिल्म भी याद आ गई! दरअसल, रांची के कोकर तिरिल रोड निवासी राजेश महतो ने शादीशुदा होते हुए भी एक लड़की को कुंआरा बताकर उससे शादी रचा ली। जब पत्नी को इसकी खबर हुई तो मामला पुलिस तक पहुंचा, जिसके बाद दोनों पत्नियों में एक समझौता हुआ था, जिसके तहत शख्स हफ्ते में 3 दिन पत्नी और 3 दिन प्रेमिका के साथ रहेगा। बाकी बचा एक दिन, जिसे वो अपनी मर्जी से जीएगा।

पुलिस ने करवाया था समझौता

मीडिया  की रिपोर्ट के मुताबिक, पहले से शादीशुदा राजेश ने एक लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर उससे दूसरी शादी की थी। यह मामला बीते वर्ष 15 जनवरी को सदर थाना पहुंचा था। उस वक्त पुलिस ने समझौता कराते हुए शख्स को तीन-तीन दिन पत्नी और प्रेमिका के साथ रहने का फैसला किया था। लेकिन यह डील कुछ ही दिन में टूट गई।

जब पुलिस पहुंची गिरफ्तार करने

समझौता टूटने के बाद गर्लफ्रेंड ने शख्स के खिलाफ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला दर्ज करा दिया। अब इस मामले में कोर्ट की ओर से राजेश के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है। एक तरफ पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। बताया गया कि जब पुलिस शख्स को गिरफ्तार करने पहुंची तो उसकी पहली पत्नी ने उसे भगा दिया!

क्या है मामला?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘राजेश अपनी पत्नी और बच्चे को छोड़कर गर्लफ्रेंड के साथ फरार हो गया था। इसकी शिकायत पत्नी ने पुलिस में की थी, वहीं लड़की के परिवारवालों ने भी राजेश पर उनकी बेटी को अगवा करने का केस दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस राजेश और प्रेमिका को पकड़कर थाने लाई। थाने में पत्नी और प्रेमिका के बीच झगड़ा शुरू हुआ तो पुलिस ने राजेश का बंटवारा कर झगड़ा शांत कराया था। बता दें, यह समझौता लिखित तौर पर हुआ था, जिसकी कॉपी भी दोनों के पास मौजूद है।

loading...
loading...

Check Also

LIVE Updates: ममता ने 291 कैंडिडेट के नाम जारी किए, 50 महिलाएं और 42 मुस्लिम चेहरे, दीदी नंदीग्राम से लड़ेंगी

पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने शुक्रवार को 291 उम्मीदवारों ...