Tuesday , October 27 2020
Breaking News
Home / क्राइम / दुकान से प्याज-लहसुन और टमाटर चोरी, सस्ती सब्जियों को हाथ न लगाए चोर

दुकान से प्याज-लहसुन और टमाटर चोरी, सस्ती सब्जियों को हाथ न लगाए चोर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चोरी का एक अजीबोगरीब केस सामने आया हैद. इंदिरानगर के मानस इंक्लेव में सब्जी दुकानदार पप्पू चौरसिया की दुकान से चोरों ने प्याज, लहसुन और टमाटर चोरी कर लिये. खास बात यह रही कि चोरों ने सस्ती सब्जियों पर हाथ नहीं डाला. उन्होंने महंगाई को देखते हुए प्याज, टमाटर और लहसुन ही चोरी की और रफ़ू चक्कर हो गए. घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है.

पीडि़त पप्पू चौरसिया ने बताया कि वह पांच साल से मानस इंक्लेव में सब्जी की दुकान लगाते हैं. सोमवार रात दुकान बंद करते वक्त उन्होंने सब्जियों को पन्नी से ढक कर बांध दिया था. इसके बाद वह सोने चले गए. मंगलवार सुबह जब दुकान पर पहुंचे तो दंग रह गए.

उन्होंने देखा कि ढेर सारी हरी सब्जियों के बीच से प्याज, लहसुन और टमाटर गायब हैं. आसपास आलू, गोभी, परवल, सरपुतिया, लौकी और बैगन समेत अन्य सब्जियां बिखरी पड़ी थीं. छानबीन करने पर पता चला कि दुकान में चोरी हुई है और चोर महंगे प्याज, टमाटर और लहसुन चुरा ले गए हैं.

पप्पू ने 100 नंबर पर फोन कर घटना की जानकारी दी. पीडि़त का कहना है कि चोरों ने करीब 10 से 12 हजार रुपये की सब्जी चोरी की है. चोर टमाटर और प्याज की सभी बोरियां अपने साथ ले गए हैं. पुलिस के मुताबिक, पीडि़त ने तहरीर दी है. एफआइआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

loading...
loading...

Check Also

चीन की म्यामांर में खूंखार साजिश, भारत के ‘कलादान प्रोजेक्ट’ का बना दुश्मन, तबाही को लगाई अराकान आर्मी

लद्दाख और अरुणाचल प्रदेश पर नजरें गड़ाए बैठा चीन म्‍यामांर में भारतीय प्रॉजेक्‍ट के लिए ...