Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / क्राइम / शादी के हुए थे सिर्फ 4 दिन, पांचवी सुबह पति की खुली आंख तो घर में मच गया कोहराम 

शादी के हुए थे सिर्फ 4 दिन, पांचवी सुबह पति की खुली आंख तो घर में मच गया कोहराम 

शाहजहांपुर। तिलहर थाना में सोमवार सुबह एक महिला ने दूसरी शादी के चार दिन बाद संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कर मामले की जांच शुरू कर दी है। तिलहर थाना क्षेत्र के मोहल्ला उम्मरपुर निवासी राजेन्द्र चार दिन पूर्व गोरखपुर के सुल्तानगंज निवासी अलका (32) नामक महिला से शादी करके घर लाया था।

दीपावली पर्व मनाने और खाना खाने के बाद अलका परिवार के साथ सो गई। सोमवार सुबह राजेन्द्र की आंख खुली तो अलका बिस्तर पर नहीं थी। राजेन्द्र ने दूसरे कमरे में जाकर देखा तो उसका शव खूंटी के सहारे रस्सी से लटक रहा था। पत्नी का शव देख राजेन्द्र के हाथ पांव फूल गए।

बताया जा रहा है कि राजेन्द्र की पहली पत्नी की लगभग तीन वर्ष पूर्व सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। पहली पत्नी से राजेन्द्र के दो बच्चे भी है। वहीं अलका की भी यह दूसरी शादी थी।

परीजनों के समझाने व बच्चों की परवरिश के लिए राजेन्द्र ने चार दिन पूर्व अलका से शादी की और उसे घर ले आया। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया और दिवाली की सारी खुशियां मातम में बदल गई।

थानाध्यक्ष ने बताया की महिला का शव फंदे से लटका मिला था। महिला के मायके पक्ष से भी कोई नहीं आया। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

loading...
loading...

Check Also

साइकिलिंग करती युवती से पता पूछा कार सवार, बातों-बातों में दिखा दिया प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली द्वारका में सुबह साइकलिंग कर रही एक युवती को कार सवार युवक ने ...