Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / टाइमिंग ने इन हस्तियों को किया शर्मिंदा, अर्थ का अनर्थ बता गईं ये तस्वीरें

टाइमिंग ने इन हस्तियों को किया शर्मिंदा, अर्थ का अनर्थ बता गईं ये तस्वीरें

जिंदगी में समय की क्या एहमियत है ये हमको तब समझ में आता है जब हमारी जिंदगी न रही हो, लेकिन किसी किसी को सेकंड चांस भी मिलता है! चौंकिए मत.. बात कर रहे है उन लोगो की जो की इन तस्वीरो को देख कर जीते जी मर गये क्योंकि उनकी इन तस्वीरो में हो गया अर्थ का अनर्थ!
तस्वीर उतारने में टाइमिंग का खासा महत्त्व होता है, टाइमिंग ही है जो फोटो को साधारण या असाधारण बना देती है! लेकिन अगर टाइमिंग मिस कर दी जाये तो भी ये पॉपुलर हो सकती है लेकिन खींचने वाला अपना नाम नहीं बता सकता है, क्योंकि ऐसी सूरत में वो दोषी है…
अब इस तस्वीर को ही देख लीजिये, भोले भाले निवर्तमान प्रधानमंत्री और सोनिया गाँधी की ये तस्वीर गलत अर्थ प्रस्तुत करती है! इसमें सोनिया जी मनमोहन सिंह के कानो में कुछ कह रही है और प्रियंका उन्हें देख रही है लेकिन निकालने वाले कुछ और ही मतलब निकाल रहे है..
अजय देवगन ऐश्वर्या को हग करने जा रहे है लेकिन कैमरामैन का कैमरा ऐसी जगह क्लिक हुआ जिससे हो गया लोचा..
ब्रिटैन के प्रिंस एक महिला सैन्य अधिकारी से बात कर रहे हैं.. लेकिन तस्वीर की टाइमिंग ऐसी है की…
दिल्ली के मुख्यमंत्री..जो धरना देने में एक्सपर्ट है.. बैठे बैठे कुछ आगे पीछे हो रहे थे कि क्लिक हो गया और बन गया ऐसा पल जिसे देख के सब हंस पड़े….
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ओबामा म्यांमार की राष्ट्रपति को हग करते हुए… लेकिन टाइमिंग कुछ ऐसी है कि तस्वीर दुनिया भर में चर्चित हो गई!
loading...
loading...

Check Also

पंचायत चुनाव : घर आ जा ‘परदेसी’, तेरा ‘प्रधान’ बुलाए रे, वोटरों को बुलाने के लिए सहूलियतों की लगी झड़ी

लखीमपुर-खीरी  : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में यदि कहीं पर सबसे अधिक जुनून या उत्साह दिखाई ...