Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / चाहकर भी भाग नहीं सकी पैरों से विकलांग, इसी का फायदा उठा लिया वो दरिंदा

चाहकर भी भाग नहीं सकी पैरों से विकलांग, इसी का फायदा उठा लिया वो दरिंदा

सख्त कानूनों के बावजूद बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं. हर घंटे देश के किसी न किसी हिस्से से बलात्कार की खबर आ ही जाती है. हालत ये है कि हवस के अंधे लोग दिव्यांगों को भी नहीं छोड़ रहे. जी, देश के दिल दिल्ली में एक शख्स ने विकलांग युवती के साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित युवती के गुहार लगाने के बाद आरोपी ने किसी को कुछ न बताने की शर्त पर उसे छोड़ा. चुंगल से छूटते ही युवती ने मामले की सूचना पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के अनुसार 19 वर्षीय मुस्कान (परिवर्तित नाम) परिवार के साथ यमुना विहार में रहती है. युवती पैरों से विकलांग है. शनिवार शाम वह लैपटॉप खरीदने के लिए अशोक विहार आई थी. यहां शाम के समय वह रास्ता भटक गई. शाम के समय वह रोड क्रॉस कर रही थी. इसी बीच एक शख्स उसके पास आया और आराम से रोड पार करने की बात कहकर उसे एक किनारे खड़े होने के लिए कहा. वह रोड किनारे एक ट्रक के पास खड़ी हो गई.

पीड़ित के मुताबिक ट्रक के पास काफी अंधेरा था. इसी बीच आरोपित वहां आया और उसे दबोच लिया. आरोपित ने ट्रक के पीछे ही युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी. इतना ही नहीं आरोपित ने पीड़ित के साथ खुले में दुष्कर्म का प्रयास किया. पीड़ित ने धक्का देकर आरोपित को दूर किया. जिस पर आरोपित ने कहा कि वह उसे जानता है. उसकी परेशानी वह ही दूर कर सकता है.

इसके बाद वो पीड़ित को एक ऑफिस में ले आया. यहां आते ही पीड़ित रोने लगी और आरोपित से छोड़ने की गुहार लगाई. लेकिन यहां उसके साथ दुश्कर्म हुआ. उसके बाद आरोपित के चुंगल से छूटकर पीड़ित ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल कर सूचना दी.

loading...
loading...

Check Also

वीडियो : पत्नी का पति पर आरोप, प्राइवेट पार्ट में डालता है नींबू, फिटकरी और शराब 

हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में दरिंदगी की सारी हदें पार कर देने वाला एक ...