Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / क्राइम / फंदे से लटका मिला पूरा परिवार, कांप गया कलेजा जब उतारी गई 1 साल की बच्ची की लाश

फंदे से लटका मिला पूरा परिवार, कांप गया कलेजा जब उतारी गई 1 साल की बच्ची की लाश

कौशाम्बी.  मंझनपुर कोतवाली के टेनशाह आलबाबाद गांव में शनिवार को दम्पति और उसकी बेटी का शव  फांसी के फंसे से लटकता मिला.  इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत को लेकर पुलिस हत्या और आत्महत्या में उलझ गयी है।

टेनशाह आलमाबाद गांव के गोपालपुर मजरा निवासी 23 वर्षीय वंशीलाल मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। उसके परिवार में पत्नी आशा देवी (21 वर्ष) और एक वर्षीय बेटी लक्ष्मी थी। शनिवार को बंशीलाल और उसकी बेटी का शव फंदे से लटका मिला, जबकि वंशीलाल की पत्नी का शव चारपाई पर पड़ा हुआ था। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में रोना-पीटना मच गया। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से पूरे गांव में दहशत फैल गयी और बड़ी संख्या में ग्रामीण वंशीलाल के घर पर इकट्ठा हो गये।

सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता व सीओ मंझनपुर एसएन पाठक भी पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की लेकिन परिजन इस मामले में कोई जानकारी नहीं दे पाए कि वंशीलाल और उसकी पत्नी, बेटी ने मौत को गले क्यों लगाया है।

हत्या और खुदकशी के बीच उलझी गुत्थी को लेकर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का सही खुलासा होगा। तहकीकात की जा रही है।

loading...
loading...

Check Also

साइकिलिंग करती युवती से पता पूछा कार सवार, बातों-बातों में दिखा दिया प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली द्वारका में सुबह साइकलिंग कर रही एक युवती को कार सवार युवक ने ...