Friday , January 22 2021
Breaking News
Home / ख़बर / ऑस्ट्रेलिया से आई रिपोर्ट, चौथा टेस्ट खेलने ब्रिसबेन नहीं जाएगी टीम इंडिया!

ऑस्ट्रेलिया से आई रिपोर्ट, चौथा टेस्ट खेलने ब्रिसबेन नहीं जाएगी टीम इंडिया!

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच ब्रिसबेन में खेले जाने वाले टेस्ट मैच को लेकर विवादों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।The Australian की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने साफ कर दिया है कि वे अंतिम टेस्ट के लिए ब्रिसबेन नहीं जाएंगे। दरअसल, BCCI को चिंता सता रही है कि कोरोना वायरस के UK स्ट्रेन से उनकी इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज प्रभावित हो सकती है।

रविवार को आ सकता है निर्णय

अंतरिम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया चीफ निक हॉक्ली और चेयरमैन एर्ल एडिंग्स ने BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली से बात की है। दिल का दौरा पड़ने के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी पा चुके गांगुली फिलहाल मामले को शांत कराने में लगे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि रविवार को यह तय हो सकता है कि अंतिम टेस्ट ब्रिसबेन में खेला जाएगा अथवा नहीं। CA लगातार ब्रिसबेन टेस्ट के होने की बात कर रही है।

UK स्ट्रेन पॉजिटिव मिला है एक होटल क्वारंटाइन वर्कर- रिपोर्ट

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक द न्यूजपेपर ने लिखा था कि CA के अधिकारी इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इस नए तीन दिन के लॉकडाउन का गाबा टेस्ट पर क्या असर पड़ने वाला है। उन्होंने आगे लिखा, “एक होटल के क्वारंटाइन वर्कर के इंग्लैंड के नए कोरोना स्ट्रेन का पॉजिटिव मिलना CA की उम्मीदों को बड़ा झटका है। बोर्ड लगातार गाबा में चौथा टेस्ट कराने की कोशिशों में लगा है।”

ब्रिसबेन में BBL टीमों पर भी लगी है कड़ी पाबंदी

ब्रिसबेन में लगे तीन दिन के लॉकडाउन के बाद बिग बैश लीग टीमें सिडनी सिक्सर्स और ब्रिसबेन हीट अपने होटल में बंद हो गई हैं।फिलहाल खिलाड़ियों को केवल ट्रेनिंग और मैच के लिए जाने की ही अनुमति है। इससे पहले क्वींसलैंड में मौजूद BBL के खिलाड़ी बाहर जाकर खाना खा सकते थे। हालांकि, कड़ी पाबंदियों के बावजूद ब्रिसबेन से किसी मुकाबले को बाहर नहीं ले जाया गया है।

BCCI ने मांगा था CA से लिखित आश्वासन

ब्रिसबेन में खिलाड़ियों पर कड़ी पाबंदी रहेगी जिसमें वे मैदान के अलावा होटल से कहीं और नहीं जा सकेंगे। इसमें छूट हासिल करने के लिए BCCI ने बीते शुक्रवार को CA से लिखित आश्वासन मांगा था।BCCI के सूत्र ने TOI से कहा, “अनुमति देना सरकार का काम है और CA ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेटिंग गवर्निंग बॉडी है। यही कारण है कि BCCI ने CA को लिखा है और स्पष्टीकरण मांगा है।”

loading...
loading...

Check Also

मोदी करेंगे विपक्ष की बोलती बंद, दूसरे फेज में खुद लगवाएंगे टीका

नई दिल्ली ;  कोरोना टीकाकरण अभियान (Corona Vaccination Drive) के दूसरे चरण में पीएम मोदी को ...